scriptइन सितारों की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड में पसरा मातम, पर्दे पर आते ही मचा देते थे तहलका | The sudden death of these stars weeds out Bollywood | Patrika News

इन सितारों की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड में पसरा मातम, पर्दे पर आते ही मचा देते थे तहलका

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2020 03:25:51 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अबीर की मौत दिल का दौरा पड़ने से मात्र 38 साल की उम्र में ही हो गई
बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन साल 24 फरवरी, 2018 को हुआ था

sudden death of these stars

sudden death of these stars

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड के लिए काले अध्याय के समान रही है एक के बाद एक हुई मौत से ना केवल पूरा देश दहल गया बल्कि बॉलीवुड को गहरा सदमा लगा था। क्योकि बॉलीवुड ने ही वो नायाब हीरे खोड़े थे जिसकी जगह को भरना काफी मुश्किल है। इन कलाकारो के चले जाने से मानों इडंस्ट्री पूरी खाली पड़ गई हो। आज हम आपको कुछ ऐसा ही सितारों के नाम बताने जा रहे है जिनकी अचानक हुई मौत से हिल गई थी फिल्म इंडस्ट्री…

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत उन सफल कलाकारों में से एक थे जिनके अभिनय में ही अलग सा जादू देखने को मिलता था। लेकिन स्टार का यह जादू ज्यादा समय तक नही चल सका और 14 जून को फांसी का फंदा लगाने से उनकी मौत हो गई। सुशांत की अचानक हुई मौत से फैंस इतने सदमें में है कि उनकी मौत को आत्महत्या नही बल्कि हत्या का नाम देने लगे है। सीबीआई जांच करने में जुटी हुई है

अबीर गोस्वामी
छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से लोगों के दिल पर राज करने वाले अबीर की मौत मात्र 38 साल की उम्र में ही हो गई। एक उन्होंने ‘कुसुम’, ‘प्यार का दर्द है’ और फरहान अख्तर की फिल्म ‘लक्ष्य’ जैसे चर्चित सिरियल में काम किया था। अबीर को कसरत करने के दौरान अचानक से दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की कभर सुनते ही हर कोई स्तब्ध रह गया।

श्रीदेवी की मौत

श्रीदेवी की मौत हर किसी के लिए हैरान करने वाली थी। उनका निधन साल 24 फरवरी, 2018 को हुआ था। श्रीदेवी की निधन से लोग इस वजह से भी हैरान थे क्योंकि उनकी लाश बाथटब में मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अभिनेत्री का निधन पानी में डूबने की वजह से हुआ है। श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था।

राजेश खन्ना

2012 में हुई राजेश खन्ना की मौत से हर की सदमें में था क्योंकि इस स्टार ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी थी बल्कि अपने अभिनय के दम पर वो लोगों के दिलं में राज करते थे। उनके डॉयलाग से लेकर फिल्मों के गाने तक लोगों की जुंबा पर आज भी बने रहते थे। राजेश खन्ना का लीवर के संक्रमण की वजह से निधन हो गया था। वह तब 69 वर्ष के थे।

ओमपुरी

ओमपुरी ने 70 से 90 दशक की फिल्मों में काम करते हुए अपनी एक अलग पहचान बनाई। अर्द्धसत्य, आक्रोश और आरोहण जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय को देख लोग उनके साथ काम करने को तैयार नही होते थे। लेकिन इस कलाकार की अचानक हुई मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया था। ओम पुरी का निधन साल 2017 में हुआ था।

इरफान खान

इरफान खान के साथ साथ मात्र 2 दिन के अंतराल में हुई ऋषि कपूर के निधन की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया। इन दोनों की अचानक हुई मौत के बाद से बॉलीवुड में यह सिलसिला लगातार चलता ही रहा।एक के बाद एक हुई मौत से बॉलीवुड आज तक सदमें में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो