scriptबॉलीवुड की वो अधूरी प्रेम कहानियां जिनका अंत ऐसे हुआ जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था | The unfinished love stories of Bollywood that ended | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की वो अधूरी प्रेम कहानियां जिनका अंत ऐसे हुआ जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था

बॉलीवुड में आए किसी न किसी के लिंकअप की खबरें आती रहती हैं
कुछ की मोहब्बत हुई सफल तो किसी को नहीं मुकाम

नई दिल्लीOct 03, 2019 / 04:59 pm

Sunita Adhikari

bollywood_.jpeg
नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में मोहब्बत के अनगिनत किस्से हैं। यहां किसी को किसे से प्यार होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है। कुछ की मोहब्बत मुकम्मल तो हुई लेकिन बहुतों की अधूरी रह गई। बॉलीवुड में छोटी से छोटी खबर बड़ी बनने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है। ऐसे में जब प्यार की बात हो तो वो कैसे छुपी रह सकती है। आज हम बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही मशहूर प्रेम कहानियां बताएंगे जो अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाईं।
bollywood_2.jpeg
अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

खिलाड़ी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दौर में एक-दूसरे से बहुत मोहब्‌बत किया करते थे। दोनों का प्या इतना परवान चढ़ने लगा कि खबरें आने लगी कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन ये मोहब्बत अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाई। खबरें थीं कि अक्षय चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों से दूर रहे लेकिन शिल्पा को ये मंजर नहीं था। इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गईं।
bollywood_3.jpeg
सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड के दबंग खान जो कि इस वक्त सिंगल हैं, एक वक्त ऐसा हुआ करता था जब वो ऐश्वर्या राय पर अपनी जान छिड़कते थे। लेकिन उनका प्यार ही इस रिश्ते के खत्म होने की वजह बना। कहा जाता था कि सलमान ऐश्वर्या को लकेर कुछ ज्यादा ही पजेसिव थे। सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या की फिल्मों के शूट्स तक में पहुंच जाया करते थे और उनकी हर चीज में दखल दिया करते थे । ऐसे में ऐश्वर्या ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया और बाद में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।
bollywood_4.jpeg
करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई होने के बावजूद ये रिश्ता टूट गया। कपूर खानदान की लाडली करिश्मा और बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक के इस रिश्ते को लेकर बॉलीवुड गलियारे में काफी चर्चाएं हुआ करती थीं। लेकिन ऊपर वाले को शायद ये रिश्ता मंजूर नहीं था। हालांकि रिश्ता टूटने की वजह कभी सामने नहीं आ सकी।
bollywood_5.jpeg
करीना कपूर और शाहिद कपूर
फिल्म फिदा से शाहिद कपूर और करीना कपूर के प्यार का सिलसिला शुरू हुआ। दोनों के प्यार में उम्र भी बीच में नहीं आई। लगा था कि मानो दोनों का ये रिश्ता अटूट है, लेकिन अचानक खबर आई कि दोनों में दूरियां पैदा हो गईं। फिल्म जब वी मेट के शूट के दौरान दोनों के बीच खटास आने लगी और धीरे धीरे ये लव स्टोरी भी खत्म हो गई।
bollywood_6.jpeg
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में गिने जाते थे। दीपिका रणबीर कपूर के प्यार में इस कदर डूब चुकी थीं कि उन्होंने उनके नाम का टैटू तक बनवा लिया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था लेकिन ये लव स्टोरी भी अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की वो अधूरी प्रेम कहानियां जिनका अंत ऐसे हुआ जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो