scriptबॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां हैं लग्जरी कारों की शौकीन, करोड़ों की महंगी गाड़ियों में करती हैं सफर | These Bollywood actresses are fond of expensive and luxury cars | Patrika News

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां हैं लग्जरी कारों की शौकीन, करोड़ों की महंगी गाड़ियों में करती हैं सफर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2021 02:27:15 pm

Submitted by:

Archana Pandey

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के पास करोड़ों रुपए की महंगी कार हैं। जो उन्होंने अपनी कमाई से खरीदी हैं। तो चलिए आपको बताते हैं किस एक्ट्रेस के पास है, कौन सी लग्जरी कार और क्या है उसकी कीमत।

These Bollywood actresses are fond of expensive and luxury cars

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस की लग्जरी लाइफ के बारे में तो आप जरूर जानते होंगे। लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को लग्जरी कारो का भी शौक है। करीना कपूर से लेकर कटरीना कैफ तक के पास करोंड़ो रुपए की कार हैं। जो उन्होंने अपनी कमाई से खरीदी हैं। तो चलिए आपको बताते हैं किस एक्ट्रेस के पास है, कौन सी लग्जरी कार और क्या है उसकी कीमत।
karina.jpg
सबसे पहले बात करते हैं करीना कपूर की। मीडिया रिपोर्ट्रस के अनुसार उनके पास रेंज रोवर स्पोर्ट कार है, जिसकी कीमत 1.56 करोड़ रुपए है। इसके अलावा करीना के पास मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज कार भी हैं।
priyanka.jpg
लग्जरी गाड़ियों की शौकीन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पास रेंज रोवर गोस्ट और बीएमडब्ल्यू मेड 6.6 लीटर कार है। जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ 65 लाख रुपए है। वहीं, उनके पति निक जोनस ने उनको मर्सिडीज भी गिफ्ट की थी। कार के अलावा प्रियंका को बाइक का भी शौक है।
deepika.jpg
बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण के पास मर्सिडीज से लेकर ऑडी कंपनी तक की कारें है। दीपिका के पास मर्सिडीज मेबैच एस500 है, जिसकी कीमत 1 करोड़ 67 लाख रुपए है। इसके अलावा दीपिका के पास ऑडी क्यू7, ऑडी ए8 एल, मिनी कूपर कनवर्टेबल और बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज सेडान भी है।
katrina_1.jpg
पिछले साल कटरीना कैफ ने खुद को रेंज रोवर वोग गिफ्ट की थी। उनकी ये कार बेहद स्पेशल है जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ 37 लाख रुपए है।

alia.jpg
आलिया भट्ट के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी क्यू7 है। इसके अलावा उनके पास रेंज रोवर भी है जो 3.0 लीटर वी6 डीजल मोटर है जो 240 बीएचपी पावर के साथ मार्केट में मौजूद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो