script

उम्र को परे रख बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने अपने से काफी यंग एक्ट्रेसेस के साथ लगाया बोल्डनेस का तड़का

Published: Aug 12, 2021 01:28:45 pm

Submitted by:

Shalu Saini

बॉलीवुड में किसी भी फिल्म हो हिट कराने के लिए बोल्डनेस का तड़का डालना आज कल काफी कॉमन हो गया है, हमने अक्सर यंग एक्ट्रर्स को अपने बोल्डनेस का जलवा बिखेरते देखा है, लेकिन इंडस्ट्री के कुछ उम्र दराज अभिनेता ऐसे भी है जिन्होंने अपने से कई साल छोटी अभिनेत्रियों के साथ बोल्ड सीन किए है।

boldness.jpg
हिंदी सिनेमा में हर तरह की फिल्में बनाई जाती है, पर ज्यादतर फिल्मों में आज के समय में जबतक बोल्डनेस का तड़का न लगाया जब तब तक देखने वालों को मजा नहीं आता। वैसे आपने युवा अभिनेताओं को तो अपने बोल्डनेस के जलवे बिखेरते हुए तो देखा ही होगा। लेकिन आपको बता दे कि कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने किरदार निभाने के लिए उम्र की सीमा लांघते हुए अपने से छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन देकर पारा को बढ़ाया है, इन एक्टर्स ने अपने से कई साल छोटी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ बोल्ड सीन को बड़े पर्दे पर उतारा है। हम आपको बता दे कि इस तरह का किरदार निभाने में नसीरुद्दीन शाह से लेकर अन्नू कपूर कई दिग्गज सितारों का नाम शामिल हैं, जिन्होंने फ़िल्म में बिना किसी की परवाह किये अधेड़ उम्र में भी बोल्ड सीन देने से मना नहीं किया।
बात करें सबके पसंदीदा फ़िल्म अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तो वो भी बोल्ड सीन करने से पीछे नहीं हटे। अमिताभ बच्चन किरदार में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से जान फूंकने का काम करते है, वह ऐसा करने में हर बार सफल भी होते है। अमिताभ ने भी फ़िल्म ‘निशब्द’ में जिया खान के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे, जिसको लेकर उन्हें भी भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था।
nishabd-amitabhbachchan.jpg
अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले नसीरुद्दीन ने भी फ़िल्म ‘बेग़म जान’ में राजा का रोल करते हुए दासियों के साथ खूब बोल्ड सीन किये थे। साथ ही डर्टी फ़िल्म में भी नसीरुद्दीन ने अपनी उम्र का लिहाज़ न करते हुए विद्या बालन के साथ बोल्ड सीन किए थे, जिसकी कुछ वर्ग द्वारा उनकी खूब आलोचना की गई थी।
nasaruddin-vidhya.jpg
बात करे फ़िल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में तो शक्ति कपूर ने भी पूनम पांडे के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन किया था। इस फ़िल्म में बोल्ड और सिजलिंग सैक्स सीन ज्यादा थे। आपको बता दें कि शक्ति कपूर ने अपने से 39 साल छोटी पूनम पांडे के साथ बोल्ड सीन किया था, जिसकी सभी ने खूब आलोचना भी की थी।
shaktikapoor-poonam.jpg
फ़िल्म इंडस्ट्री में अन्नू कपूर एक जाना माना चेहरा हैं और ये अपनी ऐक्टिंग से लेकर अपनी आवाज़ के लिए पहचाने जाने जाते है। वहीं अन्नू कपूर ने अपनी उम्र की परवाह किये बगैर फिल्मों में बोल्ड सीन देने में पीछे नहीं रहे । आपको बता दे कि ‘साथ खून माफ़’ में अन्नू कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिया था।
annu-priyanka.jpg
लम्बे अर्से के बाद ओम पूरी भी ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में एक नए अंदाज में सबके सामने आए। उन्होंने इस फ़िल्म में मल्लिका शेरावत के साथ बोल्ड सीन किये, जिसे देख सभी को हैरानी हुई।
ompuri-mallika.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो