scriptजब भीड़ में ही बेकाबू हो गए ये एक्टर्स, सरेआम किया एक-दूसरे को किस | these bollywood celebs publicly kissed their partner | Patrika News

जब भीड़ में ही बेकाबू हो गए ये एक्टर्स, सरेआम किया एक-दूसरे को किस

Published: Jun 12, 2021 05:32:08 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो अपने पार्टनर से रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कई बार तो सेलेब्स पब्लिक में ही एक-दूसरे को किस करने लगते हैं। ऐसे में हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताएंगे-

bollywood_stars_liplock5.jpg

Bollywood Stars liplock

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सेलेब्स जो कुछ भी करते हैं, वो सुर्खियों में आ जाता है। बॉलीवुड के स्टार्स प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण ज्यादा चर्चा में रहते हैं। कभी कोई अफेयर के कारण लाइमलाइट बटोरता है तो कोई दोस्ती के कारण। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ कि सेलेब्स कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। आज हम आपको उन्हीं कुछ सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सरेआम अपने पार्टनर को किस कर डाला।
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की है। दोनों आए दिन एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। लेकिन कई प्रियंका और निक को पब्लिक के बीच लिप-लॉक करते हुए पाया गया है।
ये भी पढ़ें: जब पूरी तरह से दिवालिया हो चुके थे अमिताभ बच्चन

bollywood_stars_liplock4.jpg
दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। दोनों ने कई साल डेट करने के बाद एक-दूसरे से शादी की। रणवीर खुलेआम दीपिका से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। साथ ही, वह दीपिका से फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। साल 2019 में फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणवीर ने घुटनों पर बैठकर दीपिका से ट्रॉफी ली थी। इसी दौरान दीपिका ने सबके सामने ही रणवीर को किस कर डाला। जिसकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी।
bollywood_stars_liplock3.jpg
करीना कपूर-सैफ अली खान
सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच 10 साल का उम्र का फासला है। लेकिन उनके बीच ये मैटर नहीं करता है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। ऐसे में दोनों रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। करीना कपूर ने अपना 39वां जन्मदिन पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उनकी फैमिली भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा थी। पार्टी में करीना और सैफ ने रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को किस किया था।
bollywood_stars_liplock.jpg
सनी लियोनी-डैनियल वीबर
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। सनी भी डैनियल वीबर से खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। दोनों की लिप-लॉक करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।
ये भी पढ़ें: लिव-इन में रहने के लिए सैफ अली खान ने करीना कपूर की मां से मांगी थी इजाजत

bollywood_stars_liplock1.jpg
आमिर खान-किरण राव
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ के कारण ही सुर्खियों में रहते हैं। वह अपनी पत्नी किरण राव से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन एक बार दोनों ने सबके सामने ही एक-दूसरे को किस कर दिया। दोनों के लिपलॉक करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।
bollywood_stars_liplock2.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो