लिव-इन में रहने के लिए सैफ अली खान ने करीना कपूर की मां से मांगी थी इजाजत

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 Jun 2021, 04:21 PM IST
लिव-इन में रहने के लिए सैफ अली खान ने करीना कपूर की मां से मांगी थी इजाजत
Saif Ali Khan Kareena Kapoor

सैफ अली खान और करीना कपूर की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी। उस वक्त करीना का शाहिद कपूर से ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में सैफ अली खान से उनकी नजदीकियां बढ़ती चली गईं। साल 2012 में दोनों ने शादी की थी।

नई दिल्ली। एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान को बॉलीवुड का हॉट कपल कहा जाता है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। उम्र में कई साल का फासला होने के बाद भी दोनों के बीच भरपूर प्यार दिखता है। करीना कपूर सोशल मीडिया पर सैफ के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। दोनों की शादी को कई साल हो चुके हैं और आज भी दोनों के बीच पहले जैसा प्यार बरकरार है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले सैफ और बेबो लिव-इन में रहे थे?

ये भी पढ़ें: जब पूरी तरह से दिवालिया हो चुके थे अमिताभ बच्चन

करीना की मां से मांगी लिव-इन की इजाजत
सैफ अली खान और करीना कपूर को लिव-इन में रहने की इजाजत करीना की मां ने ही दी थी। इस बात का खुलासा करीना ने एक इंटरव्यू में किया था। करीना ने बताया, सैफ ने मुझसे कहा कि मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं हूं जो तुम्हें तुम्हारे घर ड्राप करने जाऊं। इसलिए मैं तुम्हारी मां बबीता से लिव इन रिलेशन के बारे में बात करना चाहता हूं और आगे की जिंदगी करीना के साथ बिताना चाहता हूं। इसके बाद करीना कपूर ने बताया कि उनकी मां उनके लिव-इन में रहने के फैसले से कूल थीं। उन्होंने दोनों को इसकी इजाजत दे दी।

saif_ali_khan_1.jpg

करीना ने बनाया घर से भागने का प्लान
हालांकि, लिव-इन की इजाजत भले ही करीना को मिल गई हो लेकिन सैफ से शादी करने के फैसले से उनके घरवाले खुश नहीं थे। एक इंटरव्यू में करीना ने खुद इसका खुलासा किया था कि उन्होंने सैफ से शादी करने के लिए घर से भागने का प्लान बना लिया था। लेकिन बाद में उनके परिवार वाले इस शादी के लिए मान गए और 16 अक्टूबर, 2012 में दोनों ने सबकी रजामंदी से शादी की थी।

ये भी पढ़ें: मेरी मां ने मेरी एक्स वाइफ कविता और मेरे जीजा को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था- राज कुंद्रा

13 साल बड़ी अमृता सिंह से की शादी
बता दें कि सैफ और करीना फिल्म टशन के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। करीना का उस वक्त शाहिद कपूर से ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में उन्हें किसी सहारे की जरूरत थी, जो सैफ अली खान ने पूरा किया। वहीं, सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी। करीना से पहले उन्होंने अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों ने भी लव मैरिज की थी। अमृता उनसे 13 साल बड़ी थीं। लेकिन दोनों ने उम्र की परवाह नहीं की और घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की। शादी के बाद अमृता ने सारा और इब्राहम को जन्म दिया। लेकिन कुछ ही सालों में सैफ और उनका रिश्ता टूटने लगा और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। उसके बाद सैफ की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हुई। आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।