Throwback: अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, Pooja Bhatt को KISS करने के बाद करना पड़ा था शर्मिंदगी का सामना

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 19 May 2020, 10:11 AM IST
Throwback: अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, Pooja Bhatt को KISS करने के बाद करना पड़ा था शर्मिंदगी का सामना
Mahesh Bhatt wanted to marry his own daughter

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt)ने बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)के साथ कराया था बोल्ड फोटो शूट

बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)को लिप टू लिप किस करके आए थे सुर्खियों में

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानबाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहे है। उनके विवादो के किस्से हमेशा से ही सुनने को मिले थे। प्यार धोखा और रोमांस के बीच हमेशा फसे रहने वाले महेश भट्ट सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आए थे जब उन्होनें खुद अपनी लड़की के साथ शादी करने की इच्छा जताई थी। जिससे उनके इस बयान के बाद से पूरे जगह उनकी थू-थू होने लगी थी। इसके साथ ही उन्होनें अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस करके सबको हैरान कर दिया था। आखिर महेश भट्ट का अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के प्रति ऐसा गंदी सोच क्यो थी इसके बारे में आज तक कोई नही जान पाया। आखिर वो बेटी से ही शादी क्यों करना चाहते थे? जानिए इस विवादित किस्से का सच।

महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट के साथ कराया था बोल्ड फोटो शूट

बाप बेटी का रिश्ता एक पवित्र रिश्तो में बंधा होता है लेकिन महेश भट्ट ने इस रिश्ते को उस समय तार-तार कर दिया था जब उन्होनें एक फिल्म मैगज़ीन के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक बोल्ड फोटो शूट किया था, जिसमें उन्होंने बेटी पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस किया था। इस तस्वीरे के सामने आते ही बॉलीवुड से लेकर मीडिया में विवाद इतना बढ़ गया कि इसके खौफ से बचने के लिए महेश भट्ट को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी, लेकिन इसके बाद भी लोगो की नजरों से महेश भट्ट काफी गिरे हुए साबित हुए। महेश भट्ट को बहुत शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

क्या अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट?

पूजा भट्ट के साथ महेश भट्ट का विवाद यही नही थमा। इसके बाद उन्होंने अपने फोटो शूट वाले विवाद को सुलझाने के लिए जब महेश भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते समय ऐसा बोल गए कि उनकी परेशानी और बढ़ गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महेश भट्ट ने कहा, “अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता।” फिर क्या था, इसके बाद महेश भट्ट की इतनी बदमानी हुई कि वो डिप्रेशन में चले गए।

बाद में महेश भट्ट ने क बार फिर मीडिया में अपनी सफाई देते हुए कहा कि वो काफी विवादों में रहे हैं, जिसके कारण वो डिप्रेशन में हैं और इसी डिप्रेशन की वजह से उन्होंने ऐसा बयान दिया है। अपनी सफाई देने के बाद भी महेश भट्ट की मुसीबत टली नहीं, इसके कारण उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा।

बता दें कि महेश भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी में कई तरह के धोखे किए है पहले उन्होनें किरण भट्ट से शादी की थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे पूजा और राहुल भट्ट हुए थे। इसके बाद महेश भट्ट ने पहली बीवी को तलाक देकर अभिनेत्री सोनी रजदान से शादी कर ली। सोनी से उन्हें दो बेटियां शाहीन और आलिया भट्ट हुईं. आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं।

महेश भट्ट ने दी हैं कई हिट फिल्में

महेश भट्ट ने बॉलीवुड को अर्थ, सारांश, नाम, ज़ख्म, आशिक़ी, सड़क, दिल है कि मानता नहीं जैसी कई यादगार और बेहतरीन फिल्में भी दी हैं। महेश भट्ट बोल्ड और हॉरर फिल्में बनाने के लिए भी मशहूर हैं, उन्होंने राज़, जिस्म, जिस्म-2, जुनून, चाहत, वो लम्हे, गुमराह, जुर्म, मर्डर, मर्डर-2, नाजायज़, गैंगस्टर, कलयुग बोल्ड और हॉरर फिल्में भी बनाई हैं।