scriptटाइगर श्रॉफ को विदेशी फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब | Tiger shroff received wedding proposal by fan during his ask me anythi | Patrika News
बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ को विदेशी फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

टाइगर श्रॉफ को विदेशी फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

मुंबईDec 13, 2020 / 10:01 pm

Subodh Tripathi

 टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को उनकी एक विदेशी फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया। इस बात पर अभिनेता ने उन्हें बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है।दरअसल, आस्क मी एनीथिंग सेशन के बीच यूके की एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। टाइगर की फैन ने लिखा, “यूके आ जाओ और मुझसे शादी कर लो” फैन के इस प्रपोजल पर टाइगर ने बड़े ही प्यारे अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “शायद कुछ सालों बाद, जब मैं आपको सपोर्ट कर पाऊंगा, तब तक बहुत ज्यादा कमाना और सीखना है मुझे”
आपको बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक्शन स्टार बन कर उभर कर सामने आए हैं। वह अपनी कड़ी मेहनत और लगन से लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में दे रहे हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी देश नहीं विदेश में भी है और उनके करोड़ों फैन हैं। ऐसे में एक विदेशी महिला ने अभिनेता को खुल्लम-खुल्ला शादी के लिए प्रपोज कर दिया। आपको बता दें कि हाल ही टाईगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “Ask Me Anything session” रखा. जिसमें कई फैंस ने उन से अपने दिल की बात कही और सवाल-जवाब किए। इसी दौरान इस विदेशी फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / टाइगर श्रॉफ को विदेशी फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो