script

दिशा पाटनी के जन्मदिन पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया डांस वीडियो, हो रहा है खूब वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2021 10:23:09 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी का जन्मदिन है। इस खास मौके पर सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया पर दिशा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस बीच दिशा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी खास अंदाज में एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है।
 

Tiger Shroff Share Dance Video On Disha Patani Birthday

Tiger Shroff Share Dance Video On Disha Patani Birthday

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दिशा पाटनी का आज जन्मदिन हैं। दिशा ने उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने बेहद ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। दिशा अपनी फिट बॉडी और बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। वहीं आज दिशा का जन्मदिन है तो इस खास मौके पर उनके दोस्त, सेलेब्स और फैंस भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो दिशा संग डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

https://twitter.com/DishPatani?ref_src=twsrc%5Etfw

टाइगर श्रॉफ ने यूं किया दिशा पाटनी को बर्थडे विश

दिशा पाटनी के जन्मदिन पर टाइगर ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें टाइगर और दिशा डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में टाइगर और दिशा एक विदेशी धुन पर शानदार मूव्ज़ करते हुए मस्ती में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘Happy Bday Villainnn’।

लुक की बात करें तो दिशा वाइट टॉप और रिप्ड जींस पहने हुए नज़र आ रही हैं। वहीं टाइगर लाइट क्रीम टी-शर्ट और वाइट लोवर में दिख रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि टाइगर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें

क्या टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म? इस एक्टर ने बातों-बातों में बोल दी ये बात

 

आयशा श्रॉफ ने भी दी जन्मदिन की बधाई

टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ उनकी मां आयशा श्रॉफ ने भी दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई दी है। दिशा को बर्थडे विश करते हुए आयशा ने एक्ट्रेस की दो तस्वीरें पोस्ट की है। फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि ‘हैप्पी बर्थडे दिशू।’ आयशा श्रॉफ ने कैप्शन में कहा कि ‘हर किसी को तुम्हारा ग्लैमरस साइड पसंद आता है। लेकिन मुझे तुम्हारा ये साइड पसंद है।’

यह भी पढ़ें

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने दुबई में इस तरह मनाया क्वालिटी टाइम, इंटरनेट पर Viral हुई Photos

दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्में

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में एक्टर सलमान खान के साथ ‘राधेःयोर मोस्ट वांटेड भाई’ में नज़र आई थी। साथ ही दिशा जल्द ही एक विलेन रिटर्न में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया की अहम भूमिका होगी। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैl वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैl

ट्रेंडिंग वीडियो