script‘Total Dhamaal’ Box Office collection Day 2: दूसरे दिन ही ‘टोटल धमाल’ ने मचाया ‘धमाल’, की इतने करोड़ की कमाई | Total Dhamaal Box Office collection Day 2 | Patrika News
बॉलीवुड

‘Total Dhamaal’ Box Office collection Day 2: दूसरे दिन ही ‘टोटल धमाल’ ने मचाया ‘धमाल’, की इतने करोड़ की कमाई

‘Total Dhamaal’ Box Office पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है।

मुंबईFeb 24, 2019 / 12:27 pm

Riya Jain

Total Dhamaal Box Office collection Day 2

Total Dhamaal Box Office collection Day 2

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘Total Dhamaal’ Box Office पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता और जॉनी लीवर जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं। आज फिल्म की दूसरे दिन की कमाई सामने आ रही है।

total-dhamaal

फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। पहले दिन फिल्म ने 16.50 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 20.40 की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म के दो दिनों का कलेक्शन 36.90 करोड़ हो चुका है।

 

https://twitter.com/hashtag/TotalDhamaal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
total-dhamaal-movie

गौरतलब है की यह फिल्म एक कॅामेडी जॅानर की फिल्म है। मूवी ‘टोटल धमाल’, ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ का सीक्वल है। इस फिल्म की टक्कर इन दिनों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गली बॅाय’ से है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Total Dhamaal’ Box Office collection Day 2: दूसरे दिन ही ‘टोटल धमाल’ ने मचाया ‘धमाल’, की इतने करोड़ की कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो