script

स्पेशल इफेक्ट्स के कारण टली ‘टोटल धमाल’, जानिए अब कब होगी रिलीज

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2018 08:01:56 pm

Submitted by:

Amit Singh

जावेद हस्तनिर्मित प्रदर्शनी ‘इंसेप्शन’ में अपने भाई नावेद जाफरी के साथ शामिल हुए थे। उसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह जानकारी दी।

total dhamaal

total dhamaal

अगली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता जावेद जाफरी ने कहा कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण निर्माताओं ने दिसंबर में इसकी रिलीज को स्थगित कर फरवरी कर दी है। जावेद हस्तनिर्मित प्रदर्शनी ‘इंसेप्शन’ में अपने भाई नावेद जाफरी के साथ शामिल हुए थे। उसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह जानकारी दी।

total dhamaal

फिल्म पहले सात दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, जिसे टालकर 22 फरवरी कर दिया गया है। इसका कारण बताते हुए जावेद ने कहा, “इसमें बहुत सारे स्पेशल इफेक्ट्स हैं और यह बहुत समय ले रही थी। निर्माताओं ने यह भी महसूस किया कि अगर वे दिसंबर में फिल्म रिलीज करते हैं तो फिल्म के लिए यह अच्छा नहीं होगा, क्योंकि इस महीने कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं और वे किसी भी चीज पर समझौता नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्म को टालने का फैसला किया गया।”

 

total dhamaal

‘टोटल धमाल’ धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसमें अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे लेकिन ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो