'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बनी मां, लॉकडाउन के दौरान ब्वॉयफ्रेंड से की थी कोर्ट मैरिज

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 Oct 2020, 06:31 AM IST
'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बनी मां, लॉकडाउन के दौरान ब्वॉयफ्रेंड से की थी कोर्ट मैरिज
TV Actress Puja Banerjee Gave Birth To A Son

  • Puja Banerjee और Kunal Verma बने एक बच्चे के माता-पिता
  • अभिनेत्री ने 9 अक्टूबर एक बेटे को दिया जन्म
  • सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों को शुभकामनाएं

नई दिल्ली। साल 2020 में कई सेलेब्स शादी के बंधन में तो कई हस्तियों के घर नन्हें मेहमान ने एंट्री ली। इस बीच लॉकडाउन के दौरान देवों के देव महादेव फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के घर एक नहीं बल्कि दो बड़ी खुशियों ने दस्तक दी। जी हां, पहले तो लॉकडाउन के दौरान ही पूजा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी कर ली और अब दोनों ही एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। इस खबर से पूजा और कुणाल के फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर जमकर लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/puja-banerjee-did-court-marriage-with-kunal-verma-also-donate-money-6009135/

9 अक्टूबर को एक पूजा ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी कुणाल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस गुड न्यूज़ को सबके साथ शेयर किया। कुणाल ने कहा कि पूजा और उन्हें काफी गर्व है और वह बेहद ही खुश हैं। उन्होंने यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि वह एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने बताया कि जब पूजा ने एक बेटे को जन्म दिया तब वह उनके साथ ऑपरेशन थिएटर में ही मौजूद थे। कुणाल ने कहा कि पूजा और बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है। वह इस खुशी के लिए भगवान के आभारी हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/pooja-banerjee-bold-photos-viral-on-social-media-5286641/

हाल ही में पूजा ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें बेबी शावर की झलक दिखाई दी थी। उन्होंने तस्वीरों के जरिए अपने मां बनने की खबर सबको दी थी। आपको बता दें 15 अप्रैल को कुणाल और पूजा ने कोर्ट मैरिज की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो वैसे तो पूजा कई धारावाहिक में काम कर चुकी हैं। कुछ समय पहले वह जग जननी मां वैष्णो देवी में काम कर रही थी। जिसे कुछ दिनों बाद ही उन्होंने छोड़ दिया। उनका कहना था कि वह प्रेग्रेंसी भी काम करती लेकिन कोरोनावायरस की वजह से वह कोई रिसिक नहीं लेना चाहती हैं।