scriptइस अभिनेत्री का दुख: फिल्मों में कोई समलैंगिक कलाकार ना होना दुर्भाग्यपूर्ण | Unfortunate we dont have many transsexual actors says Konkona Sen | Patrika News

इस अभिनेत्री का दुख: फिल्मों में कोई समलैंगिक कलाकार ना होना दुर्भाग्यपूर्ण

locationमुंबईPublished: Oct 30, 2018 02:03:43 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उनका मानना है कि एलजीबीटीक्यू व्यक्ति इस किरदार को ज्यादा अच्छे तरीके से निभा सकता है।

Konkona Sen

Konkona Sen

बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ज्यादातर विषय आधारित फिल्में करती हैं। उनकी आगामी फिल्म भी विषय आधारित है। दरअसल कोंकणा सेन की आगामी फिल्म का नाम है ‘अ मानसून डेट’। इस फिल्म में वह एक समलैंगिक का किरदार निभा रही हैं। कोंकणा का कहना है कि अगर यह रोल कोई समलैंगिक समुदाय का कलाकार निभाता तो ज्यादा अच्छा होता।
समलैंगिक व्यक्ति को ही किरदार निभाना चाहिए था:
हाल में मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इस शॉर्ट मूवी का प्रीमियर हुआ। इस मौके पर कोंकणा ने कहा कि इस किरदार को किसी समलैंगिक व्यक्ति द्वारा ही निभाया जाना चाहिए था। साथ ही उनका मानना है कि एलजीबीटीक्यू व्यक्ति इस किरदार को ज्यादा अच्छे तरीके से निभा सकता है।
इस अभिनेत्री का दुख: फिल्मों में कोई समलैंगिक कलाकार ना होना दुर्भाग्यपूर्ण
अधिक समावेशी होने की आवश्यकता:
कोंकणा का कहना है कि हम लोगों को अधिक समावेशी होने की आवश्यकता है और सभी की कहानियां बयां करने की जरूरत है। अभिनेत्री का मानना है अगर इस तरह की कहानियों को और अधिक दिखाना शुरू करें तो कभी ना कभी ऐसी भूमिकाओं को निभाने के लिए समलैंगिक कलाकार भी सामने आने लगेंगे।
इस अभिनेत्री का दुख: फिल्मों में कोई समलैंगिक कलाकार ना होना दुर्भाग्यपूर्ण
ऐसी है फिल्म की कहानी:
शॉर्ट फिल्म ‘अ मानसून डेट’ की कहानी गजल धालीवाल ने लिखी है और फिल्म का निर्देशन तनुजा चन्द्रा ने किया है। फिल्म की कहानी एक युवती की है जो अपने प्रेमी को अपने अतीत से जुड़ा यह सच बताने वाली होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो