script‘उसको स्पेशल ट्रीटमेंट और मुझे…’, Samantha Ruth की तराफी से तिलमिलाई Urfi Javed; हेडलाइन पढ़कर हुआ पारा हाई | Urfi Javed Gets Angry at Samantha Ruth Prabhu's Praise | Patrika News

‘उसको स्पेशल ट्रीटमेंट और मुझे…’, Samantha Ruth की तराफी से तिलमिलाई Urfi Javed; हेडलाइन पढ़कर हुआ पारा हाई

Published: May 06, 2022 10:40:36 am

Submitted by:

Vandana Saini

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों कुछ गुस्से में नजर आ रही हैं और उनके गुस्से का कारण है साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की तारीफ, जिसको लेकर उर्फी ने अपने इंस्टा स्टोरी में स्क्रीनशॉट शेयर किए थें, जिसको उन्होंने मीडिया का अपने साथ भेदभाव बताया.

 Samantha Ruth की तराफी से तिलमिलाई Urfi Javed; हेडलाइन पढ़कर हुआ पारा हाई

Samantha Ruth की तराफी से तिलमिलाई Urfi Javed; हेडलाइन पढ़कर हुआ पारा हाई

‘बिग बॉस’ के OTT प्लेटफॉर्म कंटेस्टेंट रह चुकीं और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने यूनिक स्टाइल और अतरंगी अंदाज से इस पहचान को बनाया है. आज के समय में बाकि एक्ट्रेस की तरह ही उनकी भी लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है. साथ ही उनके फैंस उनकी हर अदा और अंदाज को खासा पसंद करते हैं, लेकिन इन दिनों उर्फी कुछ खफा हैं नजर आ रही हैं मीडिया से.
उनका मानना है कि मीडिया उनके साथ भेदभाव करती है. इसको लेकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी साझा की थी. स्टोरी में उन्होंने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए थें, जिसमें एक साइट उनकी न्यूज की हैडलाइन थी, तो वहीं दूसरी ओर साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की न्यूज हैडलाइन नजर आ रही है, जिसको लेकर उर्फी ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.
यह भी पढें: ‘कुछ तो अलग लाओ..’, शर्ट के बटन खोलकर Urfi Javed ने लगाए जोरदार ठुमके तो यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

urfi_javed_gets_angry_at_samantha_ruth_prabhu_praise_inner.jpg

दरअसल, बात ये है कि समांथा रुथ प्रभु की हैडलाइन में उनकी ड्रेस को लेकर अच्छी हैडलाइन बनाई गई है और उनकी तारीफ की गई है, जिसको लेकर उर्फी नाराज नजर आ रही है, क्योंकि उनकी न्यूज हैडलाइन में उनकी ड्रेस को मच्छरदानी बताकर मजाक उड़ाया गया है. साथ ही यूजर्स भी उनको ट्रोल कर रहे हैं ऐसा कहा गया है. इसको लेकर उर्फी जावेद ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि ‘मीडिया उनके साथ भेदभाव करती है’.
उर्फी ने इन स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा कि ‘जब वो ट्रांसपैरेंट कपड़े पहनती हैं तो हल्ला मच जाता है और वो ट्रोल होने लगती हैं लेकिन जब सामंथा ऐसे कपड़े पहनें तो उनके कपड़ो की तारीफ की जाती है’. वहीं इससे पहले भी उर्फी इस बात को लेकर अपने गुस्सा जाहिर कर चुकी है कि उनको फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स द्वारा इंडस्ट्री में काम नहीं दिया जाता. उनको बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के लिए सुझाव दिए जाते हैं.
बता दें कि इससे पहले उन्होंने इस बात को लेकर भी खुलासा किया था कि उनकी एक फोटो को कैसे फेसबुक से उठा कर पॉन साइट पर डाल दिया गया था. उस दौरान वो केवर 15 साल की थीं. उर्फी अपने बयानों और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन बिग बॉस ओटीटी के बाद उर्फी लाइमलाइट में आ गई. हालांकि उर्फी अपने इस अलग अंदाज के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर ज्यादा रहती है और इस वजह से उन्हें निगेटिव पॉपुलैरिटी भी मिली.

ट्रेंडिंग वीडियो