script

Mahesh Bhatt से शादी कर पछता रही थीं Soni Razdan?, सौतेली बेटी Pooja Bhatt से किया था बड़ा खुलासा

Published: May 05, 2022 04:50:58 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड की भट्ट फैमिली (Bhatt Family) को लेकर अक्सर ही कुछ न कुछ चौंका देने वाली खबरें सामने आती रहती है. कुछ समय पहले पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने एक बार अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान (Soni Razdan) को लेकर कुछ खुलासा किए थे.

Mahesh Bhatt से शादी कर पछता रही थीं Soni Razdan?, सौतेली बेटी Pooja Bhatt से किया था बड़ा खुलासा

Mahesh Bhatt से शादी कर पछता रही थीं Soni Razdan?, सौतेली बेटी Pooja Bhatt से किया था बड़ा खुलासा

पिछले महीने ही फिल्म निर्देशक-निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) की छोटी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी बॉलीवुड के सबसे बड़े खानदार कपूर फैमिली के लाडले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से हुई है, जहां उनकी पूरी फैमिली मौजूद थी. शादी की काफी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके में से एक महेश भट्ट और उनके बेटे राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) की भी एक फोटो थी, जो खूब वायरल हुई थी. फोटो को देने के बाद दोनों के बीच की बॉन्डिंग का भी साफ पता चल रहा था.
भट्ट फैमिली (Bhatt Family) से अक्सर ही कोई चौंका देने वाली खबर आती रहती हैं, जिससे सुनने या पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है. जैसे अब इस खबर पर ही गौर करिए, जिसका खुलासा महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी सौतेली मां सोनी राजदान को लेकर किया था. पूजा भट्ट का कहना था कि सोनी राजदान को उनके पिता से शादी करने का अफसोस था! वैसे तो महेश भट्ट की लाइफ की स्टोरी काफी चर्चाओं वाली रही है. फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने साल 1970 में लोरेन ब्राइट (Lorraine Bright) से शादी की थी.
यह भी पढ़ें

‘इतना कोई डांटता है क्या?’, जब फोटोग्राफर ने इस अंदाज में बेटी संग फोटो क्लिक करने के लिए दी Sushmita Sen को आवाज

इन दोनों के दो बच्चे हुए थे, पूजा भट्ट और राहुल भट्ट. दोनों का रिश्ता सालों बाद तब टूटा, जब साल 1986 में महेश ने सोनी राजदान के साथ रिश्ते में आ गए. दोनों की दो बेटियां हैं आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट. अपने एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने अपनी सौतेली के साथ अपने और परिवार के बीच के रिश्तों को लेकर कई खुलासे किए थे. पूजा ने इन सवालों के जवाब दिए थे कि ‘अपने पिता महेश भट्ट की दूसरी फैमिली से उनका कैसा रिश्ता है? वो सौतेली मां सोनी राजदान और बहनों आलिया-शाहीन के साथ कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं?’
पूजा भट्ट ने एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘एक बार ट्रिप के दौरान सोनी राजदान ने उनसे कहा था कि वो महेश भट्ट से शादी करके पछतावा महसूस कर रही हैं’. हालांकि, इस बात पर पूजा भट्ट ने जिस तरह से रिएक्ट किया, वो दिल जीतने वाला था. पूजा ने आगे बताया था कि ‘मैं एक ऐसे पिता के साथ पली-बढ़ी हूं, जिसने दूसरे से शादी की और उसकी दूसरी फैमिली भी है. मुझे ऐसा नहीं लगता. सोनी और मैं कुन्नूर गए थे. वो बाहर बैठी हुई थी और उसने कहा कि पूजा मैं तुम्हें कुछ बताना चाहती हूं कि मैं खुद को दोषी मानती हूं’.
पूजा ने बताया था कि ‘उनकी इस बात पर मैंने कहा था कि ‘सोनी तुम खुद को दोषी क्यों मानती हो? तुमने कभी कोई शादी नहीं तोड़ी. वो शादी लंबे समय पहले ही मर चुकी थी’. इतना ही नहीं इस इंटरव्यू के दौरान पूजा ने ये खुलासा किया था कि ‘उनकी मां और पिता के बीच अब बिल्कुल ही अलग रिश्ता है. वो अमेजन से आलिया की फिल्में खरीदती हैं और उसे देखने के लिए बहुत ऐक्साइटेड रहती हैं. अब वो पहले से ज्यादा साथ हैं, जबकि जब वो साथ थे, तब बोलने के लिए शब्द नहीं होते थे’.

ट्रेंडिंग वीडियो