script‘कुछ तो अलग लाओ..’, शर्ट के बटन खोलकर Urfi Javed ने लगाए जोरदार ठुमके तो यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स | Urfi Javed Stunning Dance Video Viral on Instagram | Patrika News

‘कुछ तो अलग लाओ..’, शर्ट के बटन खोलकर Urfi Javed ने लगाए जोरदार ठुमके तो यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

Published: May 05, 2022 05:39:00 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘बिग बॉस’ से अपनी पहचान बनाने वाली और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने यूनिक स्टाइल को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो शर्ट के बटन खुले नजर आ रही हैं.

'कुछ तो अलग लाओ..', शर्ट के बटन खोलकर Urfi Javed ने लगाए जोरदार ठुमके तो यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

‘कुछ तो अलग लाओ..’, शर्ट के बटन खोलकर Urfi Javed ने लगाए जोरदार ठुमके तो यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

‘बिग बॉस’ की OTT कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली और अक्सर ही सोशल मीडिया टोलर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) भले की किसी टीवी शो या फिल्मों में काम ना करती हो, लेकिन फिर भी उनकी पहचान किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. फैंस उनको इतना ही पसंद करते हैं, जितना बाकी एक्ट्रेस को किया जाता है. ये बात अलग है कि कुछ यूजर्स उनको ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते हैं और उनके यूनिक अतरंगी अंदाज को लेकर उनका मजाक उड़ाते रहते हैं, लेकिन उर्फी को इससे खासा फर्क नहीं पड़ता.
हाल मे उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो पर्पल कलर की शर्ट और पेंट पहने नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में उन्होंने अपने शर्ट के बटन खोले हुए हैं और वो अपने पिंक करल की ब्रा प्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी अपने इस अंलग अंदाज में जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘उनके डांस की की बराबरी कभी नहीं कर सकता, लेकिन मैं उससे प्यार करती हूँ! @ranveersingh आई लव यू और ये गाना !! मैं इस धुन पर नाचना बंद नहीं कर सकती!’.
यह भी पढ़ें

Mahesh Bhatt से शादी कर पछता रही थीं Soni Razdan?, सौतेली बेटी Pooja Bhatt से किया था बड़ा खुलासा

साथ ही उर्फी की इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज के साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स उनको ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. यूजर्स उनके स्टाइल की तारीफ करते हुए कमेंट्स में उनको अच्छा बता रहे हैं. इसके अलावा कुछ यूजर्स उनसे कहते हैं कि ‘अब तो कुछ अलग लाओ.. हमेशा एक ही जैसा क्यों करती हो’. इसके अलावा भी उनके इंस्टा पर उनके ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे.
उर्फी जावेद आज के समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. भले ही उनके स्टाइल को ज्यादातर लोगों के बीच पसंद नहीं किया जाता, लेकिन वो अपने इसी स्टाइल से आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर जानी जाती हैं. उनकी फोटो-वीडियो भी बाकी एक्ट्रेस की तरह वायरल होती है. इसके अलावा उर्फी को लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. ईद के मौके पर उर्फी ने साड़ी में वीडियो बनाकर अपने तमाम फैंस और हेटर्स को ईद की बधाई दी थी. उनकी उस वीडियो को भी काफी पसंद किया गया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो