scriptउर्फी जावेद से सोनम कपूर तक ब्रालेस होने से नहीं हिचकीं ये एक्ट्रेसेस, देखे तस्वीरें | urfi javed Nikki Tamboli sonam kapoor when these actress poss braless | Patrika News

उर्फी जावेद से सोनम कपूर तक ब्रालेस होने से नहीं हिचकीं ये एक्ट्रेसेस, देखे तस्वीरें

Published: Mar 11, 2022 07:37:41 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या फिर छोटे पर्दे की ही एक्ट्रेस क्यों ना हो सोशल मीडिया पर असर अपने हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपनी तस्वीरों से अक्सर वह ख़ूब सुर्खियां बटोरती हैं। कई अभिनेत्रियां तो ऐसे भी फ़ोटो पोस्ट कर देती है जिससे फ़ैन्स उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। कई एक्ट्रेस ब्रालेस लुक में भी पोज देते हुए दिखी हैं।

urfi javed Nikki Tamboli sonam kapoor when these actress poss braless

urfi javed Nikki Tamboli sonam kapoor when these actress poss braless

सोशल मीडिया के इस दौर में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अक्सर अपने तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। कई बार अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती है तो कई बार अपने ब्रालेस लुक में पोज देती दिख जाती हैं। चलिए देखते हैं बॉलीवुड और छोटे पर्दे की ऐसी अभिनेत्रियों की कुछ दिलचस्प तस्वीरें।
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अक्सर अपने ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। अभिनेत्री के कई कपड़े इतने ज़्यादा अतरंगी होते हैं कि फ़ैन्स उनका मज़ाक बना देते हैं। लेकिन कई बार उर्फी जावेद ने अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से अपने फेंस को घायल किया हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने बोल्ड कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। कई बार जावेद को ब्रालेस लुक में स्पॉट किया गया हैं।
बॉलीवुड में फ़ैशन आइकॉन से मशहूर सोनम कपूर अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने फ़ैन्स के साथ शेयर किया करती हैं। एक्टर्स अपने बेबाक़ अंदाज़ से भी अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। उन्होंने भी कई बार ब्रालेस लुक देकर फ़ैन्स को चौंका दिया हैं।
ईशा गुप्ता भले ही फ़िल्मों से दूर हैं। लेकिन वो अकसर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। ईशा गुप्ता ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी ब्रालेस लुक शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। उनका यह लुक बेहद ही शानदार था। ब्रालेस लुक एक्टर्स का काफ़ी ज़्यादा पसंद किया गया था।
बिग बॉस 13 से फ़ेमस हुईं निक्की तम्बोली अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। भले ही बॉलीवुड में एक्ट्रेस को बिग बॉस के बाद पॉपुलैरिटी मिली थी लेकिन इससे पहले भी वह तमिल फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। निक्की तम्बोली ने भी ब्रालेस लुक देकर फ़ैन को चौंका दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो