scriptउर्वशी रौतेला और जैकलीन ने होली के मौके पर जमकर लगाए ठुमके, देखें दोनों की वायरल Video | Urvashi Rautela Jacqueline Fernandez Dancing on Holi video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला और जैकलीन ने होली के मौके पर जमकर लगाए ठुमके, देखें दोनों की वायरल Video

वीडियो में बॉलीवुड की दो खूबसूरत अभिनेत्रियां जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक साथ झूमती नजर आ रही हैं।

नई दिल्लीMar 11, 2020 / 12:58 pm

Sunita Adhikari

jacqueline_urvashi_rautela_dancing_.jpeg
नई दिल्ली: भारत में होली (Holi) के मौके पर चारों तरफ रंग ही रंग बिखरे नजर आते हैं। साथ ही लोग जमकर इस दिन मस्ती करते हैं अब चाहे वो आम हो या खास। सबके लिए होली मस्ती का त्यौहार है। बॉलीवुड के सितारों ने भी जमकर होली पर रंग खेला। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।
समुद्र किनारे उर्वशी रौतेला ने फिर बिखेरा जलवा, शेयर की बिकनी में तस्वीर

इस वीडियो में बॉलीवुड की दो खूबसूरत अभिनेत्रियां जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक साथ झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी और जैकलीन कैसे होली के रंग में पूरी तरह रंगी हुई हैं। दोनों मिलकर गाने पर ठुमके लगा रही हैं। इतना ही नहीं उर्वशी के चेहरे पर इतना रंग लगा हुआ है कि उन्हें पहचानना मुश्किल है।
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस ‘बंदूक मेरी लैला’ पर डांस कर रही हैं।
होली के लिए उर्वशी और जैकलीन पारंपरिक पहनावे में नजर आ रही हैं। दोनों ने ही व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो काफी खूूबसूरत लग रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की होली पार्टी से जुड़ी कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस का उनका लुक काफी पसंद आ रहा है।
View this post on Instagram

Holi i moli 💛🧡❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

Home / Entertainment / Bollywood / उर्वशी रौतेला और जैकलीन ने होली के मौके पर जमकर लगाए ठुमके, देखें दोनों की वायरल Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो