scriptउर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस के बीच किया ऐसा काम, किसी को नहीं हो रहा यकीन | Urvashi Rautela launched awareness campaign regarding Coronavirus | Patrika News

उर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस के बीच किया ऐसा काम, किसी को नहीं हो रहा यकीन

locationमुंबईPublished: Mar 26, 2020 10:16:36 am

उर्वशी रौतेला ने कोरोना को लेकर चलाया जागरूकता अभियान….

urvashi rautela

urvashi rautela

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इंटरनेशनल एक्टर एंड्रयू बैचलर के साथ मिलकर कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक कर रही हैं। उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने और आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया है। दोनों हस्तियां सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लाइव नजर आए।

उर्वशी ने कहा,’मैंने और किंग बैश ने लोगों से सरकार और चिकित्सा टीम के साथ सहयोग करने का आग्रह किया। हमें नियमों का पालन करना होगा, हमें सावधानी बरतनी होगी। यह केवल हमें सुरक्षित रहने में मदद करेगा, इसके लिए आपको घर के अंदर रहना होगा और श्रृंखला को तोड़ना होगा ताकि हम एक स्वस्थ और कोविड मुक्त दुनिया पा सकें।’ बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना जैसी घातक बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने की दिशा में पूरी तरह से अग्रसर है। उनमें उर्वशी भी शामिल हो गई हैं।

बात करें उर्वशी रौतेला के कामकाज की तो वे जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘वर्जन भानुप्रिया’ में नजर आएंगी। इससे में उनका किरदार बहुत अहम होने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो