scriptवर्कआउट के दौरान उर्वशी रौतेला का दिखा ग्लैमरस लुक, वायरल हुई तस्वीरें | Urvashi Rautela New Workout Video viral | Patrika News

वर्कआउट के दौरान उर्वशी रौतेला का दिखा ग्लैमरस लुक, वायरल हुई तस्वीरें

Published: Sep 15, 2021 10:59:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। यही वजह है कि वो रोजाना जिम पर जाकर घंटो मेहनत करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

urvashi.jpg

Urvashi Rautela

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी फिल्मों से कम स्टाइल और फिटनेस के लिए ज्यादा चर्चा में रह रही हैं। इन दिनों उनका स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अपने लुक को खास बनाने के लिए उर्वशी काफी मेहनत करती है। वो घटों जिम में मेहनत करके अपने फिगर को परफेक्ट बनाए हुए है।ऐसे में उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो जिम में वर्कआउट करते नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला को उनके शानदार फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। फैशन शो में ही नही वो जब जिम के लिए जाती हैं तब भी वह अपना बेस्ट लुक देने की कोशिश करती हैं। आए दिन वह अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आती हैं।

उर्वशी रौतेला ने जिम के लिए ब्लैक जैगिंग के साथ क्रॉप टॉप पहन रखा है। उनका यह जिम लुक लोगों को काफी पसंद आता है। उर्वशी वीडियो में अपने शोल्डर्स और आर्म की एक्सरसाइज़ करती नज़र आ रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम सॉन्ग करती नज़र आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो