scriptUrvashi Rautela ने फोटोशूट का BTS वीडियो किया शेयर, फैंस को Flying Kiss देते हुए कहा शुक्रिया | urvashi rautela shared bts video of her photoshoot flying kiss to fans | Patrika News

Urvashi Rautela ने फोटोशूट का BTS वीडियो किया शेयर, फैंस को Flying Kiss देते हुए कहा शुक्रिया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2021 12:29:47 pm

Submitted by:

Neha Gupta

उर्वशी रौतेला ने फैंस को इस अंदाज में कहा शुक्रिया
फोटोशूट का BTS वीडियो उर्वशी ने किया शेयर
बार-बार देखा जा रहा उर्वशी का वीडियो

Urvashi Rautela BTS video from photoshoot

Urvashi Rautela BTS video from photoshoot

नई दिल्ली | बॉलीवुड एकट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज के लिए इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बंटोरती हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपना एक बोल्ड फोटोशूट (Bold photoshoot) शेयर किया था जिसने सोशल मीडिया पर आते ही आग लगा दी थी। फैंस ने उनके वीडियो को ढेरों लाइक्स दिए। अब उर्वशी ने इसी फोटोशूट का BTS वीडियो (Urvashi Rautela BTS video) शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी फैंस को फ्लाइंग किस भी देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में उर्वशी रौतेला के हाथ से उनका महंगा ब्रेसलेट छूट जाता है। इस दौरान अचानक से उर्वशी की सांस फूल जाती है। उनका कीमती ब्रेसलेट जैसे ही जमीन पर गिरता है वो घबरा जाती है। उर्वशी के ये बीटीएस वीडियो खूब देखें जा रहे हैं।

इन 6 अभिनेत्रियों को रातों रात स्टार बनाने वाले निर्देशक हैं Subhash Ghai, ‘एम’ से शुरू होते हैं चार के नाम

गौरतलब हो कि उर्वशी ने वीडियो (Urvashi Rautela video) में जो स्लिप गाउन ड्रेस पहना है उसकी कीमत बेहद चौंकाने वाली सामने आई थी। उर्वशी के गाउन की कीमत 5 लाख रुपए और गले में पहनी हुई जूलरी की कीमत 45 लाख रुपए है। तो अब समझ ही गए होंगे कि उर्वशी ने एक फोटोशूट के लिए लाखों रुपए खर्च कर दिए हैं। अपने बीटीएस वीडियो में उर्वशी बेड पर बैठे हुए कमाल की अदाएं दिखा रही हैं। उनके इसी अंदाज में फैंस चुटकियों में फिदा हो जाते हैं।

https://twitter.com/hashtag/versace?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उर्वशी ने वीडियो में बताया है कि उन्होंने इस शूट को वर्सोवा में शूट किया। उर्वशी के इस वीडियो को कुछ ही घंटो में 32 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं। वहीं उनके पिछले वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

उर्वशी ने वीडियो में खुद को हार्ट कंट्रोलर बताय था। वो कैट वॉक करती हुई पोज दे रही हैं। इस दौरान उनके फेस एक्सप्रेशन्स कमाल के नजर आए। उर्वशी के इस वीडियो को उनके फैन क्लब पेज पर भी शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर उर्वशी की फैन फॉलोइंग भी कमाल की है। कुछ घंटे में उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उर्वशी मोहन भारद्वाज की फिल्म ब्लैक रोज में बिजी हैं। ये फिल्म शेक्सपियर के नाटक द मर्चेंट ऑफ वेनिस पर बेस्ड होगी। इसके अलावा वो इंस्पेक्टर अविनाश में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी के साथ रणदीप हुड्डा नजर आएंगे।

https://twitter.com/hashtag/UrvashiRautela?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो