scriptUrvashi Rautela ने लॉकडाउन में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेडरूम से शेयर की ऐसी तस्वीरें | urvashi rautela shares bold bedroom pics between coronavirus lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

Urvashi Rautela ने लॉकडाउन में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेडरूम से शेयर की ऐसी तस्वीरें

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बेडरूम तस्वीरें शेयर की है, जो इतनी बोल्ड हैं कि…

मुंबईMay 19, 2020 / 10:49 am

भूप सिंह

urvashi rautela

urvashi rautela

अभिनेत्री व पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ( urvashi rautela ) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसके साथ उन्होंने खुद को बेहद खास बताया है। इंस्टाग्राम पर उर्वशी ( urvashi rautela instagram ) द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में वह बिस्तर पर एक सफेद रंग के सैटिन नाइटवेयर में बैठी नजर आ रही हैं।

 

urvashi rautela
इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं कहीं ज्यादा खास हूं, मैं इंस्टा बूटिक से खरीदारी नहीं करती। इस तस्वीर को अब तक 1,184,004 लाइक मिल चुके हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, बल्कि उर्वशी अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग साझा करती रहती हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके द्वारा आयोजित की जाने वाली वर्चुअल डांस मास्टरक्लास की भी जानकारी दी थी। यह सत्र उन सभी के लिए मुफ्त रहा, जो अपना वजन घटाना और डांस सीखना चाहते थे। इस सत्र में उन्होंने जुम्बा, तबाता और लैटिन डांस के बारे में सिखाया।

हाल ही में उन्होंने अपनी एक और साझा की थी, जिसमें वह रेड कट-आउट क्रॉप टॉप के साथ आंखों में आईलाइनर और न्यूड लिपस्टिक संग नजर आईं। उर्वशी ने कुछ वक्त पहले नोवेल कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पांच करोड़ रुपए का सहयोग प्रदान किया था।

 

urvashi rautela
टिक टॉक पर इस डांस मास्टरक्लास से करीब दो करोड़ लोग जुड़े और इससे कुल पांच करोड़ रुपए की कमाई हुई, जिसे उन्होंने दान में दे दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / Urvashi Rautela ने लॉकडाउन में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेडरूम से शेयर की ऐसी तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो