script

उर्वशी रौतेला ने लिया मड बाथ, बताए इसके फायदे, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

locationमुंबईPublished: Jun 14, 2021 09:20:41 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने मड बाथ लेते हुए की अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्हें सिर से लेकर पांव तक मिट्टी में सना देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ मड बाथ के फायदे भी बताए हैं।

,

,

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी ब्यूटी का बहुत ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस को कई बार ब्यूटी को संवारने के तरीके अपनाते देखा गया है। वह अपने सोशल मीडिया पर ऐसे फोटोज डालने में संकोच नहीं करती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पूरी बॉडी पर मिट्टी लगाए बैठी नजर आ रही हैं। खुले आसमान के नीचे धूप में मड बाथ ले रहीं उर्वशी ने इसके फायदे भी बताए हैं। वहीं, फैंस ने उनकी तारीफ के साथ मजेदार कमेंट्स भी किए हैं।

urvashi_rautela_mud_bath.png

उर्वशी रौतेला ने पूरी तरह मिट्टी में सनी अपनी फोटो शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा,’ मेरा पसंदीदा मड बाथ स्पा/मड थैरेपी। मड बाथ के शुरूआती चाहने वालों में क्लियोपेट्रा एक थीं और अब मॉडर्न फैंस में मेरा नाम शामिल हो गया है। बलेरिक बीच की लाल मिट्टी का मजा ले रही हूं। कहा जाता था कि रोमन प्रेम की देवी, इसे आईने के तौर पर काम लेती थीं। यह मिनरल से भरपूर मिट्टी होती है, जिसे त्वचा के लिए थेराप्युटिक और अच्छा माना जाता है। ये डिटॉक्सिफाई करते हैं, अशुद्धियां बाहर करते हैं, स्किन को मुलायम बनाते हैं, सर्कुलेशन बढ़ाते हैं और दर्द में भी राहत देते हैं।’ फैंस ने इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा,’लड़के बारिश का इंतजार कर रहे हैं।’ एक अन्य ने लिखा,’मुझे लगा गाय का गोबर लगा लिया है।’ वहीं, एक और फैन ने लिखा,’अनिल कपूर की नायक फिल्म देख ली क्या?’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’इतना पैसा किस काम का।’

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला संग रोमांस करते हुए स्पॉट हुए सिंगर गुरु रंधावा

urvashi_rautela_mask.png

उर्वशी ने डराने को लगाया फेस मास्क
उर्वशी ने पिछले साल भी ऐसी ही एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उनका चेहरा हाइड्रेशन फेस मास्क से ढका हुआ था। एक्ट्रेस ने एक नहीं दो मास्क लगा रखे थे। इस फोटो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा कि,’मैं एक कोने में चुपचाप इंतजार कर रही हूं कि जो भी मेरे सामने आए उसे डरा दूं। ये मास्क सबकुछ ठीक कर देगा। दोस्तों आपको खुद की देखभाल खुद करनी होगी।

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला ने पहनी 15 करोड़ की ड्रेस

deepika_padukone_face_mask.png

दीपिका ने लगाया सिल्वर शीट मास्क
पिछले साल लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में दीपिका ने सिल्वर शीट का मास्क लगा रखा था। इसके जरिए एक्ट्रेस फैंस को ब्यूटी टिप्स देना चाह रहीं थीं या यूं कहें कि नॉर्मल महिला की तरह अपनी ब्यूटी मैंनटेन करने का तरीका बता रहीं थीं, लेकिन इस फोटो पर मीम्स की बौछार हो गई।

sonam_kapoor_mask.png

सोनम ने भी शेयर की फेस मास्क फोटो

दीपिका की ही तरह सोनम कपूर ने भी अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह ब्यूटी मास्क लगाए हुए थीं। फोटो में अपने पति के साथ खड़ी नजर आ रहीं सोनम ने मिंट क्ले फेस मास्क लगाया हुआ था। ये फोटो भी बहुत वायरल हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो