scriptख़ूबसूरती में उर्वशी रौतेला से भी आगे है उनकी मां, देखिए मीरा रौतेला की कुछ अनदेखी तस्वीरें | urvashi rautelas beauty falls front of her mother meera rautela | Patrika News

ख़ूबसूरती में उर्वशी रौतेला से भी आगे है उनकी मां, देखिए मीरा रौतेला की कुछ अनदेखी तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2022 09:45:48 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

उर्वशी खुद जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही खूबसूरत उनकी मां भी हैं। बल्कि अगर ये कहा जाए कि उनकी मां उनसे भी ज्यादा खूबसूरत है तो गलत नहीं होगा।

urvasi.jpg
लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज किसी पहचान की मोह ताज नही हैं। उर्वशी ने बहुत कम समय में इतना फेम हासिल कर लिया हैं जिसे कमाने के लिए लोगों को कई साल लग जाते हैं।अपनी खूबसूरती के लिए उर्वशी यूं नहीं चर्चा में रहती उन्होंने कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। उर्वशी देश की एकलौती महिला हैं
जिन्होंने 2-2 बार मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। 17 साल की उम्र में उन्होंने ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ जीता फिर 2011 में मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ और बाद में ‘मिस एशियन सुपर मॉडल’ का खिताब भी अपने नाम किया। हाल ही में उर्वशी मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनकर खूब लाइमलाइट में रही थीं।
उर्वशी रौतेला खुद जितनी खूबसूरत हैं, आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी मां उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं। जी हां, उर्वशी की मां को देखकर कई बार लोग उन्हें उनकी बड़ी बहन समझ बैठते हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए मीरा रौतेला की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं।
बता दें, बेटी की तरह उनकी मां भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ मीरा भी आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहतीं हैं। मीरा रौतेला की भी उर्वशी की तरह ही ह्यूज फैन फॉलोविंग हैं। उर्वशी भी कई बार अपनी मां के साथ अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं। बता दें
कुछ साल पहले जब उर्वशी अपनी मां के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची थीं, तब भी लोग उनकी खूबसूरती को देखकर हैरान रह गए थे। बता दें, और कपिल के शो में उनकी जमकर सभी ने खूब तारीफ की थी। यहा तक की सिंधू ने उर्वशी की मां के लिए शायरी तक कह डाली थी।
उर्वशी अपनी मां से कितना प्यार करती हैं, इस बात को बताने की जरूरत किसी को भी नहीं हैं। क्योंकि वह कई बार अपनी मां के साथ वेकेशन पर जाते हुए और उनके साथ समय बिताते हुए नजर आती हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस अपनी मां के साथ कई तस्वीकरें भी शेयर कतरती हैं। जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह जाते हैं और उनकी मां की खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते। उर्वशी की मां मीरा रौतेला काफी स्टाइलिश हैं और उन्हें अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में देखा जाता है।
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस के बेडरूम सीक्रेट्स

बता दें, मूल रूप से उर्वशी उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली हैं. उर्वशी के पिता एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी। उनकी ये फिल्म एक साइंस-फिक्शन मूवी है, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में दिखाई देने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो