scriptजब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया ‘गुटखा किंग’, ऐसा मिला एक्टर का जवाब | User mistook Sunil Shetty as Ajay Devgan and said Gutkha King | Patrika News
बॉलीवुड

जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया ‘गुटखा किंग’, ऐसा मिला एक्टर का जवाब

हाल में एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूजर ने सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) अजय देवनग (Ajay Devgan) समझ एक गुटखे का पोस्टर साझा करते हुए ‘गुटखा किंग’ कह दिया, जिसका एक्टर ने करारा जवाब दिया है.

May 11, 2022 / 04:53 pm

Vandana Saini

जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया 'गुटखा किंग'

जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया ‘गुटखा किंग’

पीछे दिनों गुटखा ऐड (Tobacco Ad) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था और उसकी वजह थी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का उस ऐड में नजर आना, जिसके बाद उन्होंने सभी फैंस से माफी भी मांगी थी, लेकिन इसके बाद लोग अजय देवगन (Ajay Devgan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इसके लिए ट्रोल करने लगे. इसी बीच एक यूजर ने हाल में गलती से इस ऐड का एक पोस्टर साझा करते हुए सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को टैग कर दिया, जिसके बाद उनको एक्टर के गुस्से का सामना करना पड़ा.
खास बात ये है कि उस यूजर के ट्वीट पर सुनिल शेट्टी ही नहीं बल्कि उनके फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया देने शुरू कर दी. ये बात बिते सोमवार की है, जब पान मसाला ऐड के लिए एक यूजर ने अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी टैग कर दिया. इस ऐड पोस्टर में अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे थे, लेकिन यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ लिया.
यह भी पढ़ें

जब Adah Sharma ने बिम टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक

https://twitter.com/hashtag/GutkaKingsofIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुनील शेट्टी को टैग करते हुए इस यूजर ने लिखा ‘इतने एड देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है’. साथ ही यूजर ने आगे लिखा कि ‘हे गुटखा किंग्स ऑफ इंडिया आपके बच्चों को आप पर शर्म आनी चाहिए कि आप देश को गलत दिशा में ले जा रहे हैं. भारत को कैंसर नेशन मत बनाओ बेवकूफों’. इसके इस ट्वीट पर काफी संख्या में यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इस बात को कहा कि ये सुनिल शेट्टी नहीं है.
https://twitter.com/SunielVShetty/status/1523648193241616386?ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही सुनील शेट्टी ने भी इस यूजर का जवाब देते हुए लिखा ‘भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे’ और साथ में एक इमोजी भी शेयर किया. इसके बाद यूजर ने उनसे माफी भी मांगी. माफी मांगते हुए यूजर ने लिखा ‘उसने गलती से अजय देवगन की जगह सुनील को टैग कर दिया’.
https://twitter.com/SunielVShetty?ref_src=twsrc%5Etfw
यूजर ने लिखा कि ‘हैलो सुनील शेट्टी. सॉरी ये बस गलती से मिसटैग हो गया था और मेरी मंशा आपको आहत करने की नहीं थी, आपसे बहुत प्यार करता हूं’. यूजर ने आगे लिखा कि ‘इसमें अजय देवगन को टैग किया जाना था, क्योंकि मैं आपका फैन हूं इसलिए टैगिंग के वक्त सबसे ऊपर आपका ही नाम आ जाता है’. सुनील शेट्टी ने भी हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर फैन की माफी को स्वीकार किया.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया ‘गुटखा किंग’, ऐसा मिला एक्टर का जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो