script5 दिन की बिटिया को सीने से लगाए हॉस्पिटल से घर लौटे वरुण धवन और नताशा दलाल | Patrika News
बॉलीवुड

5 दिन की बिटिया को सीने से लगाए हॉस्पिटल से घर लौटे वरुण धवन और नताशा दलाल

बेटी के जन्म के बाद वरुण धवन सोमवार रात मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर नजर आए। शटरबग्स के कैप्चर किए गए वीडियो में, उन्हें अपने पिता डेविड धवन के साथ चलते और उन्हें उनकी कार तक ले जाते हुए देखा गया।

मुंबईJun 07, 2024 / 09:53 pm

Prateek Pandey

varun dhawan

varun dhawan

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को बेटी को जन्म दिया था। अब वो शुक्रवार को अपनी लाडली को बाहों में भरकर घर ले गए। वरुण ने अब तक बेटी की झलक तो नहीं दिखाई है लेकिन फाइनली फैंस को उसका एक नजारा देखने को जरूर मिला।

हिंदुजा अस्पताल से घर वापस लौटे

एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को एक बेटी का स्वागत किया था। इसके बाद 7 जून को वरुण धवन और नताशा दलाल लाडली के साथ घर वापस आ गए हैं। बॉलीवुड फैंस को आखिरकार वरुण धवन की नवजात बेटी की एक छोटी सी झलक मिल गई। एक्टर अपनी बच्ची और पत्नी नताशा दलाल के साथ शुक्रवार दोपहर मुंबई के हिंदुजा अस्पताल से घर वापस लौटे।
यह भी पढ़ें

एकता कपूर ने अपने 49वें जन्मदिन पर किए वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन

बेटी को लेकर निकले वरुण

बेटी के जन्म के बाद वरुण धवन सोमवार रात मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर नजर आए। शटरबग्स के कैप्चर किए गए वीडियो में, उन्हें अपने पिता डेविड धवन के साथ चलते और उन्हें उनकी कार तक ले जाते हुए देखा जा सकता है। वह मुस्कुराए और एक्टर को बधाई देने वालों की भीड़ लग गई। अस्पताल से बाहर निकलते समय, दादा डेविड धवन ने अस्पताल के बाहर तैनात फैंस और फोटोग्राफरों से बात की।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 5 दिन की बिटिया को सीने से लगाए हॉस्पिटल से घर लौटे वरुण धवन और नताशा दलाल

ट्रेंडिंग वीडियो