Sushant Singh Rajput Case: सीबीआई जांच के लिए बॉलीवुड ने उठाई आवाज, वरुण धवन भी हुए शामिल

By: Sunita Adhikari
| Updated: 14 Aug 2020, 10:43 AM IST
Sushant Singh Rajput Case: सीबीआई जांच के लिए बॉलीवुड ने उठाई आवाज, वरुण धवन भी हुए शामिल
CBI Investigation For Sushant

  • सुशांत की मौत के दिन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस सीबीआई जांच (CBI Investigation For Sushant) की मांग कर रहे थे और अब इस कैंपेन में बॉलीवुड के एक्टर्स भी शामिल हो चुके हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का राज गहराता जा रहा है। आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जांच एंजेंसियों के हाथ अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं लगा है। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग सुशांत को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत की मौत के दिन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे और अब इस कैंपेन में बॉलीवुड के एक्टर्स भी शामिल हो चुके हैं। मौनी रॉय, अमीषा पटेल के बाद अब एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की है।

गुरुवार को मौनी रॉय और एक्टर वरुण धवन ने सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाई। वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम (Varun Dhawan Instagram) स्टोरी पर लिखा- #cbiforSSR. इसके अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने इंस्टाग्राम पर #CBIforSushantSinghRajput लिखकर न्याय की मांग की। इसके अलावा एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत के अपनी तस्वीर साझा करते हुए सीबीआई जांच की मांग की।

सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने भी ट्विटर पर कहा कि सुशांत का परिवार सच जानने का हकदार है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पब्लिक डोमेन में बहुत कुछ सामने आ जाने के बाद अब सुशांत का परिवार सच जानने का हकदार है। #CBIForSSR सच सबके सामने आना चाहिए। सुशांत के परिवार के लिए दुआएं।'

varun_dhawan.jpg

इससे पहले सुशांत के करीबी रह चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की। कृति ने कहा कि 'मैं उम्मीद करती हूं कि सच जल्द सामने आए। सुशांत का परिवार, उनके दोस्त और फैंस सभी सच जानना चाहते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि सीबीआई इसकी जांच करें ताकि उसमें किसी भी प्रकार का पॉलिटिकल एजेंडा शामिल न हो। साथ ही सुशांत के परिवार को न्याय मिले।' अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि 'देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ? #CBIForSSR.' वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी एक वीडियो जारी कर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की।

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Varun Dhawan