नीतू कपूर के बाद Varun Dhawan का कोविड टेस्ट आया निगेटिव, जल्द शूट पर लौटेंगे

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 Dec 2020, 03:17 PM IST
नीतू कपूर के बाद Varun Dhawan का कोविड टेस्ट आया निगेटिव, जल्द शूट पर लौटेंगे
Varun Dhawan tests negative

  • फिल्म 'जुग जुग जियो' की स्टारकास्ट वरुण धवन और नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि अब तीनों ने कोरोना को मात दे दी है।

नई दिल्ली: फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान इसकी स्टारकास्ट कोरोना के संक्रमण में आ गई थी। जिसमें वरुण धवन, नीतू कपूर और फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता शामिल हैं। तीनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया। लेकिन अब खबर आ रही है कि तीनों ने कोरोना को मात दे दी है।

Kartik Aryan ने 'लव आज कल' फिल्म के फ्लॉप होने पर दिया रिएक्शन

फिर शुरू होगी शूटिंग

कुछ दिनों पहले नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी और अब वरुण धवन और राज मेहता भी निगेटिव आए हैं। ऐसे में फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से शुरू होने वाली है। तीनों के कोरोना संक्रमित होने के बाद शूट वाली जगह को सैनिटाजेशन किया गया था। वहीं, फिल्म के क्रू मेंबर्स को आइसोलेशन में रखा गया था।

शूट वाली जगह हुई सैनिटाइज

एक वेबसाइट के मुताबिक, जहां-जहां पर भी तीनों शूट के लिए गए थे, उस जगह को पूरी तरह सैनिटाइज कर दिया गया है। क्रू मेंबर्स को भी आइसोलेशन में रखा गया था। अब तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है तो फिल्म की शूटिंग 19 दिसंबर से चंडीगढ़ में शुरू की जाएगी। नीतू कपूर 4 से 5 दिन शूटिंग में शामिल होंगी। जबकि बाकी लोग 30 दिसंबर तक शूटिंग में रहेंगे। बता दें कि नीतू कपूर की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई ले जाया गया था। वरुण धवन और राज मेहता ने खुद चंडीगढ़ में ही आइसोलेट कर लिया था।

माता सीता पर विवादित बयान देना Saif Ali Khan को पड़ा भारी, केस दर्ज होने के बाद लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

रिद्धिमा ने दी थी जानकारी

हाल ही में नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा साहनी ने अपनी एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उनकी मां अब कोविड के‌ संक्रमण से बाहर आ चुकी‌ हैं और वह पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।

Varun Dhawan