Varun Dhawan ने फैंस से कहा- अब बस बहुत छुपना-छुपाना हो गया, आप सभी को भाभी से मिलवाऊंगा

By: Neha Gupta
| Published: 02 Dec 2020, 07:20 PM IST
Varun Dhawan ने फैंस से कहा- अब बस बहुत छुपना-छुपाना हो गया, आप सभी को भाभी से मिलवाऊंगा
Varun Dhawan and Natasha Dalal

  • वरुण धवन ने फैंस के लिए किया बड़ा अनाउंसमेंट
  • वीडियो शेयर करते हुए बताया भाभी से मिलवाएंगे
  • उड़ती अफवाहों से अपसेट हो चुके हैं वरुण

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) को लेकर बिजी चल रहे हैं। क्रिसमस के मौके पर ये फिल्म रिलीज होने वाली हैं जिसके प्रमोशन में वरुण और सारा अली खान लगे हुए हैं। वहीं इसी बीच वरुण का एक वीडियो वायरल (Varun Dhawan Video) हो रहा है जिसमें वो काफी अपसेट नजर आए। उन्होंने जिंदगी में छुपना छुपाना बहुत ज्यादा हो गया है अब मैं इसे बहुत जल्द क्लीयर कर दूंगा। वरुण ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने का प्लान बनाया है जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

Amit Sadh ने किम शर्मा के साथ अफेयर की खबरों पर खोला राज, कहा- अफसोस है कि..

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कह रहे हैं कि बहुत हो गया अब मैं आपको आपकी भाभी से मिलवाने जा रहा हूं। वरुण ने वीडियो में कहा- जिंदगी में छुपना-छुपाना बहुत हो गया है। अब मैं इसे और नहीं छिपा सकता हूं। हमेशा कुछ न कुछ अफवाहें चलती रहती हैं जिन्हें आप क्लीयर नहीं कर सकते हैं। इसलिए मैंने फैसला किया है कि कल मैं आप सभी को आपकी भाभी से मिलवाऊंगा। वीडियो में वरुण बेहद ही सीरियल लुक में नजर आ रहे हैं। वरुण के इस अनाउंसमेंट के बाद उनके फैंस बेसब्री से नताशा दलाल से मिलने के लिए बेकरार हैं।

हालांकि वरुण ने ये नहीं कहा है कि वो नताशा से ही मिलवाने जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये फिल्म प्रमोशन का ही एक हिस्सा है। हो सकता है कि वरुण नताशा की जगह पर अपनी फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान से मुलाकात करवाएं। इसी बहाने वरुण अपनी फिल्म कुली नंबर 1 का प्रमोशन करे देंगे। बता दें कि काफी लंबे समय से वरुण और नताशा की शादी की खबरों पर भी चर्चा चल रही है। लेकिन कोरोना के कारण इस साल उसे कैंसिल कर दिया गया। अगले साल दोनों की शादी हो सकती है।

Varun Dhawan