scriptVarun Dhawan ने की जरूरतमंदों की मदद, खातों में पैसे ट्रांसफर कर जलाया उनके घर चूल्हा | Varun Dhawan transfers money to accounts of more than 200 bankground | Patrika News

Varun Dhawan ने की जरूरतमंदों की मदद, खातों में पैसे ट्रांसफर कर जलाया उनके घर चूल्हा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2020 10:24:39 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

वरुण धवन (Varun Dhawan)ने 200 से अधिक बैंकग्राउंड डांसरों के खातों में पैसे ट्रांसफर किए
मुसीबत में फंसे लोगों की मदद के लिए आगे आए Varun Dhawan

Varun Dhawan transfers money to bankground dancers

Varun Dhawan transfers money to bankground dancers

नई दिल्ली। कोरोना महामारी(Corona epidemic) से लगे लॉकडाउन के दौरा में पूरी फिल्म इंडस्ट्री लॉकडाउन पर थी, इसकी वजह से लोग अपने घरों के अंदर थे, ऐसे में लोगों की ज़िंदगी काफी मुश्किल से भरी हो गई थी। बॉलीवुड में काम करने वाले हजारों लोगों के सामने रोजी-रोटी कि दिक्कत आ पड़ी थी, जिसे देखते हुए बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan transfers money to bankground dancers’ accounts) ने कई बैकग्राउंड डांसर्स की मदद का बीड़ा उठाया। दरअसल परेशानी में पड़े बैकग्राउंड डांसर्स ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें निर्माताओं और कलाकरों से मदद करने की अपील की थी।

मदद का वीडियो को देखने के बाद वरुण धवन ने 200 से ज्यादा (transfers money to bankground dancers)बैंकग्राउंड डांसर्स के खातों में पैसे भेज कर उनकी मदद की, इसी के साथ फिल्म मेकर डेविड धवन ने भी डांसरों की स्थिति के बारे में चिंता व्यक्त की थी।

एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan provides financial help to 200 Bollywood dancers )ने बॉलीवुड के 200 डांसर्स के खातों में पैसा ट्रंसफर कर मुश्किल वख्त में उनकी मदद की है। हालांकि वरुण ने इन बातों के बरे में किसी से कुछ नहीं कहा लेकिन कभी बैकग्राउंड डांसर रहे राज सुरानी ने इनका खुलासा किया। राज ने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ फोटो साझा कर इस बात की जानकारी दी है।

राज ने जानकारी दी कि, ‘वरुण ने बहुत से मुसीबत में फंसे लोगों की मदद की है। मदद पाने वालों में कई लोग ऐसे भी हैं जो वरुण के साथ उनकी 3 डांस बेस्ड फिल्मों में काम कर चुके हैं, इनमें से कई तो ऐसे भी हैं जो अपने लैंडलॉर्ड को किराया भी नहीं दे पाए थे, और घर के किराए के लिए मुसीबतें झेल रहे हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो अपने पैरेंट्स की दवाएं भी नहीं खरीद पा रहे थे। हम उन सभी के शुक्रगुज़ार हैं जो डांसर्स की मदद करने के लिए आगे आए हैं। भले ही शूटिंग शुरू हो गई है लेकिन डांसर्स को अभी लम्बा इंतजार करना पड़ेगा।‘

View this post on Instagram

😺

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वरुण ने अपने फैंस का धन्यवाद किया है सोशल मीडिया पर उनके समर्थन और भरोसे के लिए। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन को आखिरी बार रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में लोगों ने देखा था, यह फिल्म साल 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई थी, और उनकी अगली फिल्म ‘कुली नं 1’ आने वाली है। इस फिल्म में वे एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन डयरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में गोविंदा पर पिक्चराइज किए गए गाने ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’0. भी रीक्रिएट किया जाने वाला है और लोकेशन बेंगलुरु में भेलपुरी के कई सारे स्टॉल्स के बीच का है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो