scriptविक्की कौशल और राजकुमार राव के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में कोरोना ने दी दस्तक, आंशिक रूप से हुआ सील… | Vicky Kaushal and Rajkumar Rao's housing complex in corona | Patrika News

विक्की कौशल और राजकुमार राव के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में कोरोना ने दी दस्तक, आंशिक रूप से हुआ सील…

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2020 09:58:35 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मुंबई में 2400 से ज्यादा कोरोना के मरीज़ आ चुके हैं.
महाराष्ट्र में अब तक 232 लोगों की जान जा चुकी है

Vicky Kaushal and Rajkumar Rao

Vicky Kaushal and Rajkumar Rao

नई दिल्ली। सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी कोरोना दबे पैर मुंबई में दस्तक दे रहा है, ऐसा ही मामला सामने आया है बी-टाउन के सितारों विक्की कौशल और राजकुमार राव की हाउसिंग सोसायटी में भी यहां एक 11 साल की लड़की कोरोना पॉजिटिव पाई गई है इसके बाद से इनकी सोसायटी को सील कर दिया गया है। मुंबई का अंधेरी इलाका जहां राजकुमार राव, विक्की कौशल, चित्रांगदा सिंह और पत्रलेखा सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स का आशियाना है।

बताया जाता है कि कोरोना पॉजिटिव बच्ची इसी सोसायटी में रहने वाले एक निर्देशक की बेटी हैं, और उनका परिवार इसी सोसायटी के सी-विंग में रहता है, इसको देखते हुए बीएमसी ने इस कॉम्प्लेक्स के ए और बी विंग को सील कर पूरे एरिये को सैनिटाइज करके क्वारंटाइन के नियमों की कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया है।

आपको बता दें कि इन दिनों मुंबई कोरोना वायरस के कहर का सबसे बड़ा केंद्र बना हुआ है, मुंबई में अब तक 2400 से ज्यादा कोरोना के मरीज़ आ चुके हैं। और 232 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 4666 मामलों की पुष्टि हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो