scriptहजारों लोगों के सामने विक्की ने दीपिका को कहा भाभी, तो चिढ़ गई रणवीर की दुल्हनियां | vicky kaushal said bhabhi to deepika padukone | Patrika News
बॉलीवुड

हजारों लोगों के सामने विक्की ने दीपिका को कहा भाभी, तो चिढ़ गई रणवीर की दुल्हनियां

बात दरअसल ‘सिने अवॉर्डस’ की है जहां विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन शो को होस्ट कर रहे थे।

Mar 22, 2019 / 06:18 pm

Amit Singh

vicky-kaushal-said-bhabhi-to-deepika-padukone

vicky-kaushal-said-bhabhi-to-deepika-padukone

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद से ही मीडिया ने दीपिका को भाभी बुलाना शुरू कर दिया है। कई मौको पर यह देखा गया है कि दीपिका को देखते ही कैमरापर्सन उन्हें भाभी कहकर संबोधित करते हैं। लेकिन हाल में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने दीपिका को भाभी कहा जिसपर दीपिका ने कुछ अटपट रिएक्शन दिया।

vicky-kaushal-said-bhabhi-to-deepika-padukone

बात दरअसल ‘सिने अवॉर्डस’ की है जहां विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन शो को होस्ट कर रहे थे। इस दौरान दोनों ने दीपिका और रणवीर को स्टेज पर बुलाया। विक्की और कार्तिक दोनों दीपिका की टांग खींचने लगे। इस दौरान विक्की ने दीपिका को भाभी कहा जिसपर दीपिका ने काफी अटपटा रिएक्शन दिया।

 

vicky-kaushal-said-bhabhi-to-deepika-padukone

विक्की ने ये भी कहा कि दीपिका ने उन्हें धोखा दिया है। हालांकि यह सब मजाक था जिसे दर्शकों ने पंसद किया। दरअसल विक्की कौशल पहले ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण के ऑनस्क्रीन हसबैंड राजा रावल सिंह का किरदार निभाने वाले थे। हालांकि बाद में ये कैरेक्टर शाहिद कपूर ने निभाया। बताया जाता है कि दीपिका चाहती थीं कि उनके पति का रोल किसी नए स्टार की बजाय बड़े स्टार को दिया जाए। इसी के चलते विक्की के हाथों से यह मौका चला गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / हजारों लोगों के सामने विक्की ने दीपिका को कहा भाभी, तो चिढ़ गई रणवीर की दुल्हनियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो