स्कूल की लड़कियों को छेड़ रहे थे गुंडे, विद्युत जामवाल ने किया बुरा हाल, वीडियो वायरल

By: Vivhav Shukla
| Published: 27 Nov 2019, 04:27 PM IST
स्कूल की लड़कियों को छेड़ रहे थे गुंडे, विद्युत जामवाल ने किया बुरा हाल, वीडियो वायरल

वीडियो को आप देख लोग कर रहे हैं विद्युत जामवाल की तारीफ

नई दिल्ली। विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कमांडो 3(Commando 3) दो दिन में रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। ट्रेलर में विद्युत का धमाकेदार एक्शन तो देखने को मिल ही रहा है इसके साथ वो अपने फर्राटेदार डायलॉग से भी दुश्मनों की बोलती बंद करते दिखाई दे रहे हैं।अब विद्युत (Vidyut Jammwal) ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का 5 मिनट का एंट्री सीक्वेंस शेयर किया है।

एंट्री सीक्वेंस के इस वीडियो में वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए विद्युत ने लिखा, “ये तो सिर्फ शुरूआत है, 29 नवंबर को देखो क्या होता है।”

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा अश्लील ड्रेस, दिखने लगा सबकुछ

बता दें फिल्म कमांडो 3(Commando 3) में एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अदा शर्मा(adah sharma) के अलावा अंगीर धर, गुलशन देवाइया भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को आदित्य दत्त(aditya datt) ने निर्देशित किया है। कमांडो 3(Commando 3) दो दिन बाद यानी 29 नवंबर को सिनेमाघरों में लग जाएगी।