एडल्ट फिल्म देखते हुए जब पकड़े गए थे विक्रांत मैसी, बोले- 'बहुत शर्मिंदगी वाला मोमेंट था।'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 Jul 2021, 04:44 PM IST
एडल्ट फिल्म देखते हुए जब पकड़े गए थे विक्रांत मैसी, बोले- 'बहुत शर्मिंदगी वाला मोमेंट था।'
Vikrant Massey's aunt caught him while Saw an adult movie

एक्टर विक्रांत मैसी जल्द ही फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राणे भी नज़र आएंगे। फिल्म के प्रोमोशन इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने अपनी जिंदगी का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनकी मौसी ने उन्हें एडल्ट मूवी देखते हुए पकड़ लिया था। जानें ये दिलचस्प किस्सा।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। विक्रांत की जर्नी भी टीवी से शुरू हुई थी। उन्होंने टीवी के कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया। फिलहाल विक्रांत अपनी अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में एक्टर ने फिल्म के साथ-साथ एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सीक्रेटर्स भी शेयर किए। विक्रांत ने बताया कि एक बार वो एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़े गए थे। जानिए फिर क्या हुआ क्या।

मौसी ने पकड़ा एडल्ट मूवी देखते हुए

दरअसल, जब विक्रांत मैसी से पूछा गया कि कभी उन्हें ऐसा कुछ देखते हुए पकड़ा गया है। जिसे देखना नहीं चाहिए था। इस बात का जवाब देते हुए विक्रांत मैसी ने एक घटना का जिक्र किया। जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार वो और उनके कजिन्स एडल्ट मूवी देख रही थे। उस वक्त करीबन सुबह के 3 बज रहे थे। तभी अचानक से उनकी मौसी उनके कमरे में आ गई।

विक्रांत बताते हैं कि 'कमरे में मौसी को देख वो शर्म के मारे गर्दन नीचे कर कमरे से निकल गए। विक्रांत ने बताया कि वो नानी के घर पर थे। ऐसे में मौसी से अक्सर उनका सामना हो जाया करता था। वो जब भी अपनी मौसी को देखते शर्म से इधर-उधर हो जाते। विक्रांत ने बताया कि उनके लिए ये काफी शर्मिंदगी वाला पल था।'

यह भी पढ़ें- नेपोटिज्म को एक्टर Vikrant Massey बोलें- 'इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद है, लेकिन यहां रहने के हुनर होना जरूरी है'

विक्रांत मैसी की मौसी ने छुपाई बात

विक्रांत ने आगे बताया कि 'उनकी मौसी काफी अच्छी थीं। एडल्ट मूवी देखने की बात उन्होंने किसी को नहीं बताई। खास कर की ना तो नानी को और ना ही उनकी मां को। जिसे देख वो समझ गए थे कि उनकी मौसी समझती हैं कि बच्चे बड़े हो गए हैं।' वैसे आपको बता दें फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में विक्रांत एक्ट्रेस तापसी पन्नू संग नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उन्होंने तापसी संग कई इंटीमेट सीन्स भी किए हैं।

यह भी पढ़ें- रिलीज़ हुआ 'हसीन दिलरुबा' का जबरदस्त ट्रेलर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी है कहानी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की बात करें तो इसे डायरेक्टर विनील मैथ्यू बना रहे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में एक्टर विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे और तापसी पन्नू नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर आउठ हो चुका है। जो कि थ्रिलर और संस्पेस से भरा हुआ है। कोरोना के चलते ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ होगी।