scriptनताशा के साथ स्विट्जरलैंड में नए साल का जश्न मना रहे हैं वरुण, विराट-अनुष्का से की मुलाकात | Virat Anushka met Varun Natasha in Switzerland | Patrika News

नताशा के साथ स्विट्जरलैंड में नए साल का जश्न मना रहे हैं वरुण, विराट-अनुष्का से की मुलाकात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2019 08:18:22 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

स्विट्जरलैंड में वेकेशन मना रहे विराट-अनुष्का
विराट-अनुष्का से मिले वरुण धवन और नताशा

anushka-sharma

Anushka Sharma and Virat Kohli

नई दिल्ली। नए साल का जश्न मनाने के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) स्विट्जरलैंड पहुंचे हुए हैं। कोहली ने हाल ही में अनुष्का के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। जिसमें दोनों स्टार बर्फ में एक साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे थे।

कोहली और अनुष्का की मुलाकात इस दौरान वरूण धवन ( Varun Dhawan ) और नताशा दलाल ( Natasha Dalal ) से हुई। अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने अपनी इस मुलाकात की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विराट कोहली ( Virat Kohli ) के साथ-साथ वरुण धवन और नताशा दलाल भी दिखाई दे रही हैं।

वरूण धवन इस वक़्त अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्विट्जरलैंड ( Switzerland ) में नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे हुए हैं। इन दोनों स्टार जोड़ियों की शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। इंस्टाग्राम में पोस्ट की गई इस इमेज में चारों सेलिब्रिटी बर्फ में खुश दिखाई दे रहे हैं।

अनुष्का ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “हेलो फ्रेंड्स! वरुण-नताशा। बर्फ की वादियों में एक साथ नज़र आ रहे इन चारों स्टार्स का अंदाज देखने लायक है। तस्वीर में कोहली ब्लू जैकेट में दिख रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा पीच जैकेट में दिखाई दे रही हैं।

इसी तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने भी लिखा, “पहाड़ों के दोस्त नताशा, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा। इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारे नए साल के मौके पर स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे हैं। इन सितारों की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इससे पहले वरुण धवन अभिनेत्री करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) खान से भी मिले थे। वरूण ने बर्फ करीना और उनकी बड़ी बहन करिश्मा ( karishma ) के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी। इस तस्वीर को करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, “देखो हम किससे मिले! वरुण धवन हैशटैग होलीडेसीजन हैशटैग स्नॉडे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो