scriptRCB की जीत के बाद भी नहीं बख्शे गए विराट कोहली, बॉलीवुड एक्टर ने कहा- इनकी हैबिट में है गालियां देना | Virat Kohli RCB First Win In IPL Bollywood Actor Make Sataire | Patrika News

RCB की जीत के बाद भी नहीं बख्शे गए विराट कोहली, बॉलीवुड एक्टर ने कहा- इनकी हैबिट में है गालियां देना

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2019 03:59:12 pm

Submitted by:

Amit Singh

RCB की यह टूर्नामेंट में पहली जीत है जो काफी मशक्कत से हासिल हुई। हालांकि इसके बावजूद विराट कोहली बख्शे नहीं गए और उन्हें जमकर ताना मारा गया।

virat-kohli-rcb-first-win-in-ipl-bollywood-actor-make-sataire

virat-kohli-rcb-first-win-in-ipl-bollywood-actor-make-sataire

बीती रात IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) और किंग्स इलेवन पंजाब(KXIP) के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। जहां एक तरफ KXIP की टीम से क्रिस गेल ने चौके-छक्को की बौछार की तो वहीं दूसरी तरफ RCB की टीम से विराट कोहली ने नैया पार लगाई। RCB की यह टूर्नामेंट में पहली जीत है जो काफी मशक्कत से हासिल हुई। हालांकि इसके बावजूद विराट कोहली बख्शे नहीं गए और उन्हें जमकर ताना मारा गया।

virat-kohli-rcb-first-win-in-ipl-bollywood-actor-make-sataire

इस बार बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (KRK) ने एक ट्टीट करते हुए विराट पर तंज कसा। दरअसल आरसीबी की जीत के बाद केआरके ने ट्टीट किया, ‘विराट कोहली (Virat kohli) का फेवरेट हैबिट क्या है। उन्होंने ऑप्शन देते हुए लिखा, 1-गालिया देना, 2- फिल्म देखना, 3-गाना गाना।’ इस सवाल के जवाब में अधिकतर लोगों ने पहला ऑप्शन चुना। इस सवाल से एक बात तो साफ हो जाती है कि केआरके ने सीधे तौर पर तो ना सही लेकिन पोल के जरिए अपनी दिल की बात कहना सही समझा।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1117124844452286465?ref_src=twsrc%5Etfw

इस ट्टीट को विराट पर तंज के तौर पर देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर यहा ट्टीट तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब केआरके अपनी किसी ट्टीट के कारण चर्चा में हैं। वे तकरीबन सभी मुद्दों पर बेबाकी से ट्टीट करते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो