scriptVishal Dadlani reveals Aishwarya Rai Bachchan serve food to 30 peoples | जब एक वेटर की मदद में जुट गईं ऐश्वर्या राय, 30 लोगों को एक साथ खिलाया था खाना | Patrika News

जब एक वेटर की मदद में जुट गईं ऐश्वर्या राय, 30 लोगों को एक साथ खिलाया था खाना

आमतौर पर लोग एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सोचते होंगे कि वो घर के काम करती होंगी। लेकिन म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने खुलासा किया है कि एक बार ऐश्वर्या राय ने एक साथ कई लोगों को खाना परोसा था।

Updated: November 29, 2021 09:43:41 am

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जितनी हसीन हैं, उतनी ही वो जहीन भी हैं। ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही सिंपल हैं और जमीन से जुड़ी हुई महिला है। अब इस बात का सबूत म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने भी दिया है। विशाल ने खुलासा किया है कि एक होटल में ऐश्वर्या वेटर की मदद में जुट गई थीं और एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 30 लोगों के लिए खाना परोसा था। इस बात का खुलासा उन्होंने रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ ( Sa Re Ga Ma Pa) में अभिषेक बच्चन के सामने किया था।
Vishal Dadlani reveals Aishwarya Rai Bachchan serve food to 30 peoples
Aishwarya Rai Bachchan
खाना खाने की इच्छा जाहिर की
दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के साथ अपनी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन के सिलसिले में रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ में पहुंचे थे। इस दौरान शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अभिषेक बच्चन से सवाल पूछा कि क्या ऐश्वर्या राय घर में काम करती हैं? इससे पहले की अभिषेक कुछ कहते, विशाल ददलानी ने ऐश्वर्या राय को एक किस्सा सुनाने लगे। उन्होंने बताया कि ‘मैं, ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन करीब 30 लोगों के साथ एक म्यूजिकल टूर पर गए थे।
एक दिन पूरी टीम ने अमिताभ बच्चन के साथ खाना खाने की इच्छा जाहिर की। जब सभी खाना खा रहे थे, तो उसी वक्त एक ग्रुप डिनर के लिए वहां पहुंच गया। एक साथ, एक ही वक्त में इतने लोगों को वेटर सर्व नहीं कर पा रहा था। ऐसे में ऐश्वर्या ने उसकी मदद की और खुद सभी को खाना परोसने लगीं।
म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ने बताया कि हम ऐश्वर्या को सालों से जानते हैं और वो ऐसी ही हैं। उस दिन मुझे भी हैरानी हुई क्योंकि जब सभी लोगों ने खाना खा लिया, इसके बाद उन्होंने सबको मिठाई परोसी और आखिर में खुद खाना खाया था। विशाल ददलानी ने मुस्कुराते हुए कहा कि उस दिन को हम कभी भूल नहीं सकते हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमें खाना सर्व किया था.
जब विशाल ने अपनी बात पूरी कर तो, तो फिर अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का तारिफ करते हुए कहा कि ‘वो बेस्ट हैं। ऐश्वर्या राय भारतीय संस्कार को अच्छी तरह जानती हैं और यही सब वो अपनी बेटी को भी सिखा रही हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

भारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतऐसे जानें कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज काम कर रहे हैं या नहींPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांसUP Election में Coronavirus की एंट्री : अब इन दो बड़े नेताओं समेत दो हजार से अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमितसरकार के लिए सिरदर्द बना अगस्ता हेलीकॉप्टर, आज 13वीं बार होगी नीलामीसपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन देकर पलटे भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत, बोले- मुंह से निकल गई बातसंयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की पहली बैठक 1946 में आज ही के दिन हुई थीशिवपाल ने कहा, अखिलेश हमारे नेता, 'साइकिल' निशान पर लड़ेंगे चुनाव, अपर्णा यादव को पहले पार्टी में करना चाहिए काम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.