scriptVivek Oberoi का वायरल वीडियो:’ये हम हैं, ये हमारी बाइक्स हैं, और ये हमारी पावती कट गई है’ | Vivek Oberoi gets his challan receipt, make funny video | Patrika News

Vivek Oberoi का वायरल वीडियो:’ये हम हैं, ये हमारी बाइक्स हैं, और ये हमारी पावती कट गई है’

locationमुंबईPublished: Feb 24, 2021 08:59:38 pm

विवेक ओबेराय ( Vivek Oberoi ) ने जमा करवाया बाइक का चालान
वैलेंटाइन डे के दिन चलाई थी बिना हैलमेट बाइक
चालान की रशीद दिखा बनाया फनी वीडियो

vivek_get_challen_receipt.png

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ( Vivek Oberoi ) ने बिना हैलमेट और मास्क बाइक चलाने का चालान जमा करवा दिया है। चालान की रशीद और बाइक्स को दिखाते हुए विवेक ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में विवेक चालान की रशीद दिखाते हुए कहते नजर आए,’ये हम हैं, ये हमारी बाइक्स हैं और ये हमारी पावती कट गई है।’ बता दें कि ये मीम पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर मोमिन की तर्ज पर बनाया गया है। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस मीम को लोग अपने-अपने तरीके से फनी वे में पेश कर रहे हैं। इस ट्रेंड में दीपिका पादुकोण, रणदीप हुड्डा, शाहिद कपूर व अन्य स्टार्स वीडियो शेयर कर शामिल हो चुके हैं।

85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-‘इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

बिना हैलमेट और मास्क के चलाई बाइक
आपको बता दें कि इस महीने वैलेंटाइन डे के दिन विवेक ओबेराय ने अपनी नई सुपरबाइक पर पत्नी को शहर की सैर करवाई। इसका वीडियो शूट करवाया और सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। हालांकि इस दौरान विवेक और उनकी पत्नी ने हैलमेट और मास्क नहीं पहन रखा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने मुंबई पुलिस से इस बात की शिकायत की और कार्यवाही करने की मांग की। इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए मुंबई ट्रॉफिक पुलिस ने विवेक के घर ई-चालान भेज दिया। साथ ही अभिनेता पर महामारी एक्ट के अंतर्गत मास्क नहीं लगाने का मामला भी दर्ज किया गया है।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर ये टैटू देख बोले लोग- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

एक्टर ने मांगी माफी
हाल ही कोरोना गाइडलाइंस में छूट मिलने के चलते देश के कई इलाकों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं। खासकर महाराष्ट्र में नए मामले बड़ी संख्या में सामने आए हैं। ऐसे में प्रशासन ने सख्ती से कोविड नियमों की पालना करवाना तय किया है। यही वजह है कि विवेक के खिलाफ नियम उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया। फिलहाल, उन्हें ट्रॉफिक नियमों का उल्लंघन करने के चलते चालान भरना पड़ा है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर भी अपनी इस गलती को मानते हुए पुलिस से माफी मांगते हुए लोगों को भी सावधान और सुरक्षित रहने की अपील की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो