scriptवाजिद खान के निधन से गम में डूबे साजिद, लगा एक और बड़ा झटका, कैसे संभलेंगे | Wajid Khan's mother tests positive for COVID-19 read details | Patrika News

वाजिद खान के निधन से गम में डूबे साजिद, लगा एक और बड़ा झटका, कैसे संभलेंगे

locationमुंबईPublished: Jun 02, 2020 02:34:17 pm

भाई वाजिद खान के निधन में डूबे साजिद खान को लगा एक और बड़ा झटका…

Wajid Khan mother

Wajid Khan mother,Wajid Khan mother,Wajid Khan mother

बॉलीवुड की फेमस संगीतार जोड़ी वाजिद-साजिद ( Wajid Khan-Sajid Khan ) अब टूट गई है। वाजिद खान ( Wajid Khan Death ) के परिवार पर दुखों का दोहरा पहाड़ टूट पड़ा है एक तरफ तो वह 42 साल की छोटी सी उम्र में वे इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं वाजिद की मां रजीना खान भी कोरोना वारयस पॉजिटिव पाई गई है। रजिया इस समय मुंबई के चेंबूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं, जिस हॉस्पिटल में उनके बेटे वाजिद खान में अंतिम सांस ली थी। इस स्थिति में वाजिद खान के भाई साजिद कैसे संभलेंगे। ये तो भगवान ही जानें।

Wajid Khan mother

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाजिद की मां रजीना खान भी करना पॉजिटिव हैं और इस वक्त वे मुंबई के चेंबूर स्थित सुराणा जेट सेठिया अस्पताल में भर्ती है। सोचिए उस मां के दिल पर क्या गुजर रही होगी जिसका बेटा 42 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गया और वे खुद करना पॉजिटिव हैं।

 

Wajid Khan mother

खबर है कि वाजिद की मां रजीना खान अपने बेटे से पहले ही कोविड-19 की चपेट में आ गई थी। क्योंकि वे किडनी व गले के संक्रमण से जूझ रहे बेटे वाजिद की देखभाल के लिए अस्पताल में थीं। इस दौरान अस्पताल में भर्ती अन्य मरीजों के संपर्क में आने पर वाजिद की मां कोरोना पॉजिटिव हो गईं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि साजिद—वाजिद की मां फिलहाल बेहतर हैं और उनकी तबीयत में सुधार है।

ट्रेंडिंग वीडियो