scriptआत्महत्या करने से पहले Sushant Singh Rajput ने क्या-क्या किए काम, जूस पीने के बाद नहीं लौटे फिर वापस | What did Sushant Singh Rajput do before committing suicide | Patrika News

आत्महत्या करने से पहले Sushant Singh Rajput ने क्या-क्या किए काम, जूस पीने के बाद नहीं लौटे फिर वापस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2020 11:42:05 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput dies) ने की आत्महत्या
कुछ महीनों से चल रहा था डिप्रेशन का इलाज

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput death

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput suicide) ने रविवार 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। इतनी कम उम्र में इस तरह से एक्टर का जाना हर किसी के लिए कई बड़े सवाल खड़ा कर गया है। लोग अभी तक यह विश्वास करने को तैयार नही है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput dies) जैसा सफल कलाकार आत्महत्या कर सकता है, हांलाकि (sushant singh rajput police investigation) मुंबई पुलिस उनकी मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। और उनसे जुड़ी हर चीजों पर बरीकी से नजर बनाए हुए है। उनके (Sushant Singh Rajput’s medicines to treat depression) फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

सुशांत (Sushant Singh Rajput suicide case)की अचानक हुई मौत ने सभी के ज़हन में कई बड़े सवाल छोड़े है जो यह सोचने को मजबूर कर रहे है कि इस एक्टर ने आत्महत्या ही की है या इसके पीछे एक बड़ी साजिश है। मौत से पहले सुशांत कि प्रतिक्रियाओं को जानने के बाद कोई अंदाजा भी नही लगा सकता था कि वो आत्मत्या करने के बारे में सोच भी सकता है। मौत से पहले उन्होंने क्या क्या किया था जाने इसके बारे में..

सुशांत उस दिन सुबह 6:30 बजे सोकर उठे थे।

इसके बाद सुशांत (Sushant Singh Rajput suicide drink juice)ने 9:30 Amके करीब अनार का जूस लिया था और अपने कमरे में जाकर रूम बंद कर लिया।

10:30 Am के करीब सुशांत का कुक उनसे दोपहर के खाने के बारे में पूछने आया कि लंच में क्या बनाना है उस दौरान सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला।

12:00Pm: बजे के करीब कुक दोबारा सुशांत से पूछने गया और इस बार भी सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर तक आवाज देने के बाद जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो सभी घबरा गए।

इसके बाद 12:30 Pm: सुशांत की बहन को फोन करके सारी जानकारी दी।

1:15 PM: चाबी वाले को बुलाया गया और उसने लॉक को तोड़ा और कमरे में सुशांत पंखे से लटके पाए गए।

इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन करके उनकी मौत की जानकारी दी। पुलिस के आने तक उनकी बॉडी को फंदे से उतार लिया गया था।

कहा जाता है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput googled his name)ने मरने से पहले अपना नाम भी गूगल में सर्च किया था और इस्टाग्राम के कुछ पोस्ट डिलीट भी किए थे वो अपनी मां को काफी चाहते थे इसलिये उन्होंने मां के नाम आखिरी पोस्ट भी शेयर किया था। अब सुंशात इस दुनिया में नहीं है लेकिन इस सितारे के जाने के बाद से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर एक जंग छिड़ गई है। उन्होने आत्महत्या क्यों की पुलिस उन कारणों का पता अभी तक नही लगा पाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो