scriptWhen Aamir Khan cry in front of the whole unit while shooting | जब अपने आंसू रोक नहीं पाए आमिर खान, पूरी यूनिट के सामने ही खूब रोए थे | Patrika News

जब अपने आंसू रोक नहीं पाए आमिर खान, पूरी यूनिट के सामने ही खूब रोए थे

आमिर खान ने बताया था कि एक बार मैं सेट पर रोया भी था। मैं अपने आंसू रोक नहीं पा रहा था। जिसके बाद मैं पूरी यूनिट के सामने ही रो दिया था।

Updated: November 21, 2021 07:34:19 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म और सही स्क्रिप्ट का चुनाव करते समय बेहद सतर्क रहते हैं। शायद इसीलिए उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। हालांकि कई बार उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं। फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) की रिलीज से ठीक पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब उनकी फिल्म फ्लॉप होती थी तो वह कैसे प्रतिक्रिया देते थे और जब चीजें गलत होती हैं तो उन्हें क्या लगता है।
When Aamir Khan cry in front of the whole unit while shooting
Aamir Khan
एक हिट भी मुझे रुलाती है
साल 1996 में एक फिल्म सूचना व्यापार पत्रिका को दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुलासा किया था कि जब उनकी फिल्में फ्लॉप होती हैं तो वह रोते हैं, उन्होंने यह भी बताया था कि वो कितनी आसानी से रो सकते हैं, उन्होंने कहा था कि मैं रोता हूं। जब मेरी फिल्म फ्लॉप होती है तो मैं बहुत रोता हूं। मैं खुद को एक कमरे में बंद कर रोता हूं। एक हिट भी मुझे रुलाती है, लेकिन वे खुशी के आंसू हैं। मैं बहुत आसानी से रोने लगता हूं।
मैं सेट पर खूब रोया भी था

आमिर खान ने बताया था कि एक बार मैं सेट पर खूब रोया भी था। ये तब हुआ जब हम फिल्म 'दिल' की शूटिंग कर रहे थे और मुझे ठीक से डांस स्टेप नहीं मिल रहा था। उस समय मुझे अपने आप पर गुस्सा आ रहा था। जब सरोज खान मेरे पास आए और कदम को फिर से समझाने की कोशिश की। इसके बाद भी जब मुझसे नहीं हुआ तो मैं अपने आंसुओं को रोक नहीं सका और पूरी यूनिट के सामने रोने लगा।
इसी दौरान आमिर ने बताया था कि जब चीजें गलत होती हैं, तो मैं निराश महसूस करता हूं, लेकिन मैं इसके कारण नहीं बदलता हूं। मैं पहला एक्टर था जिसने स्टार सीलिंग सिस्टम शुरू होने से बहुत पहले अंधाधुंध तरीके से फिल्में साइन करना बंद कर दिया था। उस समय मुझे मूर्ख समझा गया था, लेकिन मेरा दृढ़ विश्वास था कि कहीं न कहीं, किसी न किसी को स्टैंड लेना ही होगा। आज, बहुत सारे कलाकार हैं जिन्होंने एक बार में कम फिल्में करने के फायदों को महसूस किया है।
यह भी पढ़ें

जब बैडमैन गुलशन ग्रोवर को शाहरुख खान को पीटना पड़ा भारी, भुगतना पड़ा था ये खामियाजा

आमिर खान ने आगे बताया था कि वह अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले हमेशा तनाव में रहते हैं। तनाव के कारण, अभिनेता का दावा है कि उसे भूख कम लगती है और उनकी नींद पूरी नहीं होती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.