scriptजब इतनी छोटी सी बात पर स्वरा भास्कर ने 4 साल के बच्चे को दीं थी गालियां | When Actress Swara Bhasker trolled for abusing a child | Patrika News

जब इतनी छोटी सी बात पर स्वरा भास्कर ने 4 साल के बच्चे को दीं थी गालियां

locationनई दिल्लीPublished: Oct 06, 2021 01:49:25 pm

Submitted by:

Archana Pandey

दो साल पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में स्वरा 4 साल के बच्चे को गाली दे देती नजर आई थीं।

When Actress Swara Bhasker trolled for abusing a child

Swara Bhasker

नई दिल्ली: When Actress Swara Bhasker trolled for abusing a child: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ एक्ट्रेसस ऐसी हैं, जो किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपनी एक्टिंग को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर। ऐसी ही एक्ट्रेसस में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) शामिल हैं। आज हम आपको स्वरा की वो बात बताने जा रहे हैं। जिसने उन्हें सुर्खियों में ला दिया था, इसके अलावा लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। आइये जानते हैं स्वरा ने ऐसा क्या किया था।
4 साल के बच्चे को दी थीं गालिंया

दरअसल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक मासूम से 4 साल के बच्चे को गालिंया दी थी और क्यों दी थी इसकी वजह तो आप जानकर हैरान रह जाएंगे। आपको लगेगा इतनी सी बात के लिए कोई किसी बच्चे को गाली कैसे दे सकता है। आपको बता दें कि स्वरा ने बच्चे को गालियां इसलिए दी थी क्योंकि बच्चे ने उन्हें आंटी बोल दिया था। बस इसी बात पर स्वरा छोटे से मासूम बच्चे से नाराज हो गई और उसे गालियां देने लगीं।
https://twitter.com/WordsSlay/status/1191624315235532800?ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों ने जमकर लगाई क्लास

दो साल पहले उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में स्वरा 4 साल के बच्चे को आंटी कहने पर गाली देती नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने बच्चे को ***** भी कहा था। वीडियो को देखने के बाद उनकी हकीकत लोगों के सामने आई और लोगों ने स्वरा की जमकर क्लास लगाई थी।
स्वरा ने सफाई देते हुए कहा था कि एक विज्ञापन के शूट के बाद वो काफी अच्छा महसूस कर रही थी। लेकिन तभी एक 4 साल के बच्चे ने उन्हें आंटी कहकर बुलाया। थकान के कारण उनके मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकल गए, जिस कारण उन्हें शर्मिंदा होना पड़ गया।
यह भी पढ़ें

महानायक अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म की फीस जानकर हैरान रह जाएंगे आप, खुद बिग बी भी रह गए थे शॉक्ड

https://twitter.com/ReallySwara?ref_src=twsrc%5Etfw
गाली देना कहां का इंसाफ है

खैर थकावट में कोई बात कहीं हो या जान बुझकर, लेकिन एक 4 साल के मासूम से बच्चे को कभी ऐसा नहीं कहना चाहिए। क्योंकि बड़े समझदार होते हैं और बच्चे मासूम और नादान। खुद ही सोचिए शायद उस 4 साल के बच्चे ने स्वरा भास्कर को प्यार से आंटी कहां होगा, लेकिन उस मासूम बच्चे को गंदे शब्दों के साथ गाली देना कहां का इंसाफ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो