scriptजब अमिताभ बच्चन से डर गईं थीं करीना कपूर, बिग बी ने सेट पर धोए थे पैर | When Amitabh Bachchan washed Kareena Kapoor feet | Patrika News

जब अमिताभ बच्चन से डर गईं थीं करीना कपूर, बिग बी ने सेट पर धोए थे पैर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2021 10:50:13 am

Submitted by:

Archana Pandey

इस किस्से के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को बताया था। जिसमें अमिताभ ने लिखा था कि जब उन्होंने करीना कपूर के पैर धोए थे, तब जाकर वो शांत हुईं थीं।

When Amitabh Bachchan washed Kareena Kapoor feet

Amitabh Bachchan and Kareena Kapoor

नई दिल्ली: जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘शहंशाह’ यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 साल की उम्र में भी बॉलीवड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। अमिताभ बच्चन को लाखों-करोड़ों लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं। वहीं, एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंडस्ट्री और लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह और पहचान बनाई हैं। ऐसे में आज हम आपको अमिताभ और करीना कपूर (Amitabh Bachchan and Kareena Kapoor) से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं। जिसमें एक बार अमिताभ को करीना के पैर धोए थे।
ब्लॉग के जरिए बताया किस्सा

दरअसल उस किस्से के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को बताया था। जिसमें अमिताभ ने लिखा था कि जब उन्होंने करीना कपूर के पैर धोए थे, तब जाकर वो शांत हुईं थीं। दरअसल, 80 के दशक में अमिताभ बच्चन करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर के साथ फिल्म ‘पुकार’ की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म में रणधीर कपूर और बिग बी के फाइट सीन थे।
बुरा इंसान समझ लिया था
जब सेट पर रणधीर कपूर और बिग बी के बीच फाइट सीन शूट किया जा रहा था। तब छोटी और मासुम सी करीना कपूर भी वहीं पर मौजूद थीं। जो उस वक्त चीजों के बारे में नहीं जानती थीं। ऐसे में करीना अपने पिता को पिटते हुए देखकर डर गई और रोने लगीं। वहीं, भागकर अपने पापा को गले लगा लिया और कहने लगीं कि मेरे पापा को मत मारिए। हालांकि पापा रणधीर को मारने की वजह से करीना कपूर ने अमिताभ बच्चन को काफी बुरा इंसान समझ लिया था।
ऐसे में अमिताभ बच्चन के करीना को शांत कराने की कोशिश की और उनके पैर धोए, क्योंकि जब करीना भागकर आई थीं तो उनके पैर भी कीचड़ में गंदे हो गए थे। अमिताभ बच्चन के इस बर्ताव से करीना शांत हो गईं और उनकी गलतफहमी भी दूर हो गई थी। इसके बाद सबकुछ पहले जैसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो