धर्मेंद्र के आदर्श बेटे हैं सनी देओल लेकिन आज तक गले लगाने में करते हैं संकोच

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 Jul 2021, 02:46 PM IST
धर्मेंद्र के आदर्श बेटे हैं सनी देओल लेकिन आज तक गले लगाने में करते हैं संकोच
Sunny Deol Dharmendra

धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल को उनकी कॉपी कहा जाता है। दोनों रंग-रूप में ही नहीं बल्कि नेचर में भी एक जैसे हैं। सनी की सौतेली मां हेमा मालिनी का भी यही मानना है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं। पहली शादी से उनके चार बच्चे हैं। जिसमें से सनी देओल और बॉबी देओल भी बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इसके बाद, धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हैं। धर्मेंद्र अपने सभी बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन उनके बड़े बेटे सनी देओल को उनकी कॉपी कहा जाता है। दोनों रंग-रूप में ही नहीं बल्कि नेचर में भी एक जैसे हैं। सनी की सौतेली मां हेमा मालिनी का भी यही मानना है।

ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को किया बुरी तरह इग्नोर

सनी से रहती है एक शिकायत
धर्मेंद्र और सनी दोनों का एक जैसा मिजाज है। दोनों के बीच गहरा बॉन्ड है। लेकिन इसके बावजूद धर्मेंद्र को सनी से एक शिकायत रहती है। एक बार एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने सनी देओल के सामने ही इसका खुलासा किया था। दोनों ही किसी भी मौके पर एक-दूसरे की तारीफ करते थकते। लेकिन आज भी दोनों के बीच एक कसक कायम है।

sunny_deol_dharmendra_1.jpg

फिल्म 'अपने' में साथ किया काम
दरअसल, धर्मेंद्र ने अपने दोनों बच्चों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ फिल्म 'अपने' में काम किया है। इसमें तीनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई गई है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया कि फिल्म ‘अपने’ में एक सीन में बॉबी और सनी को उनसे गले लगना था। लेकिन फिल्म के सीन में भी सनी अपने पिता को गले लगाने में सकुचा रहे थे।

ये भी पढ़ें: सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर' के लिए कपिल शर्मा ने की थी एक्टिंग, डायरेक्टर ने काट दिया सीन

पिता को गले लगाने में करते हैं संकोच
ऐसे में धर्मेंद्र ने कहा कि सनी बहुत शर्मिला और संकोची हैं। लेकिन हर किसी को अपने बाप से गले लगने में तकलीफ होती है। जबकि मां के साथ ऐसा नहीं है। वह अपनी मां को तुंरत गले लगा देता है। इसके अलावा, धर्मेंद्र कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि सनी उनके आदर्श बेटे हैं। उन्होंने कहा कि सनी से बेहतर बेटा उन्हें नहीं मिल सकता था। वहीं, सनी देओल कहते हैं कि वह अपने पिता से बहुत डरते हैं। बता दें कि सनी देओल और धर्मेंद्र एक साथ कई बार फिल्मों में काम कर चुके हैं। 'मैं इंतकाम लूंगा' फिल्म में सनी धर्मेंद्र के बॉडी डबल बन चुके हैं।