scriptजब हेमा मालिनी ने दिया दो बेटियों को जन्म तो इस बात का खूब हुआ था पछतावा | when-hema-malini-regretted-this-after-the-birth-of-the daughters | Patrika News
बॉलीवुड

जब हेमा मालिनी ने दिया दो बेटियों को जन्म तो इस बात का खूब हुआ था पछतावा

पर्सनल लाइफ की बात करें तो हेमा ने धर्मेंद्र से शादी की है। जिनसे उनकी दो बेटियां हुईं- अहाना और ईशा। हेमा अपनी दोनों बेटियों पर जान छिड़कती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेटियों के होने के बाद हेमा को एक बात का बहुत पछतावा हुआ था।

Nov 13, 2021 / 05:55 pm

Sunita Adhikari

hema_malini_.jpg

Hema Malini

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी भले ही अब फिल्मों में नजर न आती हों लेकिन अपने जमाने में वह टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं। उन्हें बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के नाम से बुलाया जाता है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता था। वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो हेमा ने धर्मेंद्र से शादी की है। जिनसे उनकी दो बेटियां हुईं- अहाना और ईशा। हेमा अपनी दोनों बेटियों पर जान छिड़कती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेटियों के होने के बाद हेमा को एक बात का बहुत पछतावा हुआ था।
दरअसल, हेमा मालिनी को शादी के बाद भी खाना बनाना नहीं आता था। उनकी मां ने कभी उन्हें फिल्मों और भरतनाट्यम के अलावा किसी और चीज पर फोकस नहीं होने दिया था। ऐसे में उन्हें खाने के नाम पर कुछ भी बनाना नहीं आता था। इस वजह से उनकी बेटियां काफी परेशान रहती थीं। एक शो में हेमा ने बताया था कि जब ईशा और आहना स्कूल जाती तो उनके दोस्त अलग-अलग तरह का खाना लेकर आते थे। एक-दूसरे से पूछते कि तेरी मम्मी ने क्या बनाया। ऐसे में दोनों घर आकर कहती थी कि आप कुछ भी नहीं बना रही है, मुझे बहुत खराब लगा। फिर मैंने अपनी मां से कहा कि आपने मुझे कुछ क्योंं नहीं सिखाया।
यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र से शादी करने के बाद कभी ससुराल नहीं गईं हेमा मालिनी

hema_malini_1.jpg
यह भी पढ़ें

क्या है वो एक चीज, जिसकी वजह से जूही चावला की बेटी को होती है शर्मिंदा

वहीं, एक बार हेमा मालिनी धर्मेंद्र और दोनों बेटियों के साथ लंदन गई थीं। वहां कई दिन रहने के बाद उनकी बेटियों को घर के बने खाने की याद आने लगी। हेमा ने बताया कि उन्हें जब पता चला कि बेटियां घर का खाना खाना चाहती हैं तो वह बेदह परेशान हो गईं। बेटियों ने जब उनके हाथ के खाने की डिमांड की तो उन्हें इस बात का पछतावा हुआ कि आखिर उन्होंने कुछ भी बनाना क्यों नहीं सीखा। इसके बाद उन्होंने लंदन में ही खाना बनाना सीखा। उन्होंने अपनी मां से फोन पर कई रेसेपी सीखीं और फिर बेटियों को अपने हाथ का बना खाना खिलाया। हालांकि, ये खाना उन्हें बहुत महंगा पड़ा था क्योंकि उनके फोन का हजारों रुपए बिल आया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब हेमा मालिनी ने दिया दो बेटियों को जन्म तो इस बात का खूब हुआ था पछतावा

ट्रेंडिंग वीडियो