scriptजब सलमान खान पर बुरी तरह भड़क गए थे हिमेश रेशमिया | When Himesh Reshammiya got angry on Salman Khan | Patrika News

जब सलमान खान पर बुरी तरह भड़क गए थे हिमेश रेशमिया

Published: Nov 27, 2021 02:27:54 pm

Submitted by:

Archana Pandey

एक बार सिंगिंग शो में सलमान खान और हिमेश रेशमियां आपस में भीड़ गए थे। इस दौरान सलमान खान की एक बात पर हिमेश गुस्से में बुरी तरह से उन पर भड़क गए थे।

 

When Himesh Reshammiya got angry on Salman Khan
Himesh Reshammiya and Salman Khan
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya and Salman Khan) का करियर बनाने में सलमान खान का अहम रोल है। आज दोनों गुरु-चेले के रिश्ते के लिए फेमस हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था. जब दोनों के बीच कुछ सही नहीं था और सलमान (Salman Khan) की किसी बात से नाराज होकर हिमेश (Himesh Reshammiya) उन पर बुरी तरह से भड़क गए थे। आइये जानते हैं इस बार में।
जब हिमेश ने सलमान खान से लिया पंगा
ये बात तो जगजाहिर है कि हिमेश के करियर को बनाने में सलमान खान काबड़ा हाथ है। इस बात को खुद कई बार हिमेश कह चुके हैं। लेकिन एक बार सक्सेस के नशे में चूर हिमेश रेशमिया ने एक टेलीविजन शो के दौरान अपने गुरु सलमान खान से ही पंगा ले लिया था। दरअसल एक बार सलमान खान टीवी के एक सिंगिंग शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। उसी रिएलिटी शो के जजेज में हिमेश रेशमिया भी शामिल थे। इससे पहले सलमान शो में कई बार हिमेश की उनके नाक से गाने को लेकर खिंचाई कर चुके थे। इस पर बुरा लगने के वाबजूद हिमेश ने सलमान से कुछ नहीं कहा था।
सलमान पर हिमेश बुरी तरह भड़क गए
इसके बाद जैसे ही हिमेश रेशमिया शो में एक सॉन्ग गाने लगे, सलमान ने मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कह दिया था कि ‘हिमेश तू वो गाना सुना जो तूने अनु मलिक का उठाया था। बस सलमान की इस बात को सुनकर हिमेश गुस्से में आग बबूला हो गए और सलमान को जबाव देते हुए कहा था कि ‘आपके कहने से मैंने एक गाने की चार लाइनों की धुन उठाई थीं और मैं उठाए हुए गानें नहीं गाता। हिमेश की ये बात सुनकर सलमान कुछ बोलते कि पास में बैठीं कैटरीना कैफ ने उन्हें रोक लिया।
यह भी पढ़ें

जब राज बब्बर की ये बात सुन नंगे पांव मुंबई की सड़कों पर दौड़ गई थीं रेखा

वहीं, जहां शो के लास्ट में हिमेश की रिक्वेस्ट पर सलमान ने उनकी तारीफ कर दी। तो वहीं, हिमेश ने सलमान खान का बहुत सम्मान करने की बात कहते हुए उन्हें ‘आई लव यू’ भाई कह कर शुक्रिया अदा किया।
फिर से सलमान ने संभाला हिमेश का करियर
इसके बाद भी सलमान और हिमेश ने सालों तक साथ काम नहीं किया। इसके बाद जब लोगों के सिर से हिमेश का सुरूर उतर गया। तब फिर से सलमान खान ने अपनी फिल्म बॉडीगार्ड में हिमेश को काम दिलवा कर उनके करियर की डूबती नैय्या पार लगाई। जिसके बाद सलमान-हिमेश के रिश्ते फिर सुधर गए। आज भी हिमेश रेशमिया मानते हैं कि वो इंडस्ट्री में सिर्फ सलमान खान की वजह से कर सके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो