scriptलड़कों की ये 3 चीजें कैटरीना कैफ को करती हैं अट्रैक्ट, जिसके जरिए विक्की कौशल ने किया इंप्रेस | When Katrina Kaif listed three things men should to grab her attention | Patrika News
बॉलीवुड

लड़कों की ये 3 चीजें कैटरीना कैफ को करती हैं अट्रैक्ट, जिसके जरिए विक्की कौशल ने किया इंप्रेस

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो कौन सी तीन चीजें हैं जिसके जरिए कोई लड़का उन्हें इंप्रेस कर सकता है। उन्हीं तीन चीजों के जरिए विक्की ने कैट को शादी के लिए मना लिया।

Dec 06, 2021 / 06:08 pm

Archana Pandey

When Katrina Kaif listed three things men should to grab her attention

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

नई दिल्ली: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 सालों से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि लड़कों की कौन सी तीन चीजें हैं जो कैटरीना कैफ को अट्रैक्ट करती हैं। जिसके होने से ही कोई लड़का उनकी अटेंशन पा सकता है। इस बात का खुलासा खुद कैटरीना ने किया था।
खुद किया था खुलासा

दरअसल साल 2018 में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के बाद कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने खुद को लेकर कुछ बातें शेयर की थी। कैटरीना कैफ ने कहा था कि हर कोई शादी कर रहा है, मै भी पीछे नहीं रहना चाहती हूं। ऐसा लग रहा है कि हर कोई तुमसे आगे निकल रहा हो और तुमसे कह रहा हो कि वेट फोर मी।
इसी इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया था कि लड़कों की वो कौन सी तीन चीजें हैं जो उन्हें अट्रैक्ट करती हैं, जिसके कारण कोई कैटरीना की अटेंशन पा सकता है। पहली कैटरीना (Katrina) को पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं। दूसरी सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत ज्यादा जरूरी है और तीसरी बात कि वो अच्छा स्मैल करता हो।
विक्की संग जोड़ी अच्छी लगेगी

जब कैटरीना से पूछा गया कि साल 2019 में वो क्या चाहती हैं, इस पर उन्होंने कहा था बॉयफ्रेंड। जब आखिरी बार कैटरीना करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में नजर आई थीं। तब उन्होंने कहा था कि ऑनस्क्रिन विक्की कौशल के संग उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगेगी।
यह भी पढ़ें

जब नरगिस दत्त ने रेखा को बताया था ‘डायन’- जानें क्या थी वजह

वहीं, जब करण के शो में विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना पहुंचे तो, करण जौहर ने उन्हें बताया कि कैटरीना कैफ विक्की कौशल की से साथ काम करना चाहती हैं, ये सुनकर विक्की कौशल खुशी में बेहोश से हो गए थे। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लड़कों की ये 3 चीजें कैटरीना कैफ को करती हैं अट्रैक्ट, जिसके जरिए विक्की कौशल ने किया इंप्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो