scriptwhen late irffan khan fall in love with milkman daughter | जब इरफान खान को हुआ था दूध वाले की बेटी से प्यार | Patrika News

जब इरफान खान को हुआ था दूध वाले की बेटी से प्यार

इरफान खान, बॉलीवुड के वे अभिनेता जिन्हें उनकी आंखो से अभिनय करने के लिए जाना जाता था। बीते लॉकडाउन में जब उन्होनें लंबी बीमारी के बाद अतिंम सांस ली तो सभी फैंस की आँखे नम हो गईं। उन्हीं के जीवन से जुड़ा एक मजेदार किस्सा आज हम आपके सामने लेकर आएं हैं।

नई दिल्ली

Updated: November 13, 2021 04:50:50 pm

दिग्गज अभिनेता इरफान खान को काफी लंबा सफर तय करने के बाद काम मिलना शुरू हुआ था। इरफान की जिंदगी काफी संघर्षों वाली रही, लेकिन उनकी जवानी के दिनों की कई बातें हैं जो बहुत ही दिलचस्प है। इरफान खान को पहला प्यार अपने दूध वाले की बेटी से हो गया था।
when late irffan khan fall in love with milkman daughterdmittedtohospital.jpg
जब इरफान खान को हुआ था दूध वाले की बेटी से प्यार
हालांकि, तब उनकी उम्र कम थी और यह प्यार उनका आखिरी प्यार नहीं बन सका। अपने एक चचेरे भाई की वजह से उन्हें उस लड़की से ब्रेकअप करना पड़ा था। इस अनोखे प्यार की कहानी खुद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।
यह भी पढ़ें वह स्टाइलिश सुपरस्टार जिसने एक्टिंग के लिए छोड़ दी फौज की नौकरी

साक्षात्कार के दौरान अभिनेता इरफान खान ने कहा था कि 16 साल की उम्र में वे सिर्फ इसलिए दूध लेने जाते थे, ताकि अपने दूधवाले की बेटी की शक्ल देख सकें। खास बात यह है कि लड़की भी उन्हें देखकर मंद-मंद मुस्कराया करती थी। एक दिन लड़की ने इरफान को अपने कमरे में बुला लिया। इरफान तब यह सोच रहे थे कि कुछ न कुछ होने वाला है। लेकिन जब लड़की ने अपनी कॉपी दी, जिसमें एक चिट्ठी भी रखी हुई थी। यह चिट्ठी इरफान को लड़की के बगल में रहने वाले एक लड़के को देनी थी। उस वक्त इरफान ने खुद को हीरो समझा और अपने पहले प्यार की कुर्बानी देते हुए चिट्ठी उस लड़के यानि अपने चचेरे भाई तक पहुंचा दी।
यह भी पढ़ें बॉलीवुड की इस दिग्गज अदाकारा ने कर दिया था, हॉलीवुड की "जुरासिक पार्क" के लिए मना

हिंदी सिनेमा के अलावा हॉलीवुड की कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय करने वाले इरफान खान ने अपने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वह लड़की उनके घर आती थी और दोनों मिलकर छुपन छुपाई खेलते थे। इरफान ने कहा था कि उनके लिए लड़की के साथ बिताए ये पल किसी जन्नत से कम नहीं थे।
लेकिन दोनों इरफान के चचेरे भाई की वजह से अलग-अलग हो गए। उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि एक दिन उनके चाचा के बेटे ने आकर कहा कि उस लड़की ने उसके साथ भी छुपन छुपाई खेली है। फिर क्या था इरफान साहब का दिल टूट गया और उन्होंने तुरंत ही लड़की से ब्रेकअप भी कर लिया।
भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता माने जाने वाले इरफान खान के मुताबिक, उस लड़की से ब्रेकअप करने के बाद वे गम में डूब गए थे। उन्होंने बताया था कि उस वक्त ब्रेकअप के दर्द से बाहर आने के लिए दो-तीन सप्ताह तक वे लगातार मुकेश दा के गाने सुनते रहे। इस दौरान लड़की ने उनसे बात करने की काफी कोशिशें भी की, लेकिन इरफान साहब कब मानने वाले थे, और वे नहीं माने और इस तरह पहला प्यार अधूरा रह गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.