scriptजब मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान सलमान को पिटने के लिए हो गए थे बेकाबू, पिता अरबाज ने किया था काबू | When Malaika Arora's son become uncontrollable to beat Salman | Patrika News

जब मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान सलमान को पिटने के लिए हो गए थे बेकाबू, पिता अरबाज ने किया था काबू

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2021 05:55:08 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ इस समय बॉक्सऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। इसी बीच सलमान खान का एक बेहद पूराना किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, एक बाद मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान खान ने गुस्से में सलमान खान की जमकर पिटाई कर दी थी, जिसके बाद अरबाज खान को बीच में आकर उनको रोकना पड़ा था।

salman-khan.jpg
बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ ने रिलीज के बाद से ही बॉक्सऑफिस और दर्शकों के बीच धमाल मचा रखा है। सलमान की फिल्म का क्रेज हफ्ते भर बाद भी दर्शकों पर खासा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म से महिमा मकवाना ने डेब्यू किया है। इस फिल्म को फेमस एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेक ने डायरेक्ट किया है. वो खुद भी फिल्म में नजर आ रहे हैं।
वहीं सलमान को लेकर एक बेहद पूराना किस्सा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान ने सलमान खान की खूब जमकर पिटाई कर दी थी। जी हां, ये बात साल 2010 की है जब सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई और डायरेक्टर अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने मक्खी का किरदार निभाया था। इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था।
m_salman.jpg
फिल्म में सलमान खान और अरबाज खान दोनों ही भाई का रोल निभा रहे हैं। वहीं फिल्म के एक सीन में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान मक्खी यानी अरबाज खान की हरकतों से परेशान होकर उनकी खूब पिटाई कर देते हैं। इस दौरान उनका मलाइका और अरबाज का बेटा अरहान 8 साल का था। सलमान खान ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘इस सीन को देखने के बाद अरहान को लगा कि मैंने सच में अरबाज की पिटाई कर दी, जिससे अरहान को काफी गुस्सा आ गया और शूटिंग खत्म होने के बाद अरहान ने रोते हुए उनको मारना शूरू कर दिया था’।
यह भी पढ़ें

90 के दशक में आमिर और करिश्मा के किसिंग सीन से मच गया था हड़कंप, खूब हुआ बवाल

सलमान बताते हैं कि ‘मैंने उससे पूछा, क्या हुआ बेटा? तो वो बोला, आपने मेरे पापा को मारा, आपने मेरे पापा को मारा। ये कहते-कहते उसने इतने जोर-जोर से मुझे मारा कि मुझे उसे गले लगाना पड़ा। इसके बाद अरबाज को बुलाया गया और उन्होंने उसको काबू किया’। बता दें कि सलमान की फिल्म ‘दबंग’ की तीन किस्ते आ चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो