script जब नरगिस दत्त ने रेखा को बताया था ‘डायन’- जानें क्या थी वजह | When Nargis Dutt got angry on actress Rekha and calls her a witch | Patrika News

जब नरगिस दत्त ने रेखा को बताया था ‘डायन’- जानें क्या थी वजह

Published: Dec 06, 2021 02:57:57 pm

Submitted by:

Archana Pandey

एक बार रेखा पर एक्ट्रेस नरगिस का गुस्सा फूट पड़ा था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान रेखा को ‘डायन’ तक कह दिया था।

When Nargis Dutt got angry on actress Rekha and calls her a witch
Nargis and Rekha
नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने जहां अपने अंदाज और एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई। वहीं, रेखा अपनी निजी जिंदगी और अफेयर से जुड़ी खबरों के कारण भी खूब सुर्खियों में रहीं थीं। रेखा को इंडस्ट्री के लोग ही ताने सुनाया करते थे। जिसमें संजय दत्त की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस दत्त (Nargis Dutt) का नाम शामिल हैं। एक बार नरगिस का रेखा पर गुस्सा फूट पड़ा था और उन्होंने रेखा को ‘डायन’ तक कह दिया था।
एक डायन से ज्यादा कुछ नहीं हैं

कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक नरगिस ने एक इंटरव्यू में रेखा के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि वो मर्दों को इशारे करने की कोशिश करती हैं। कुछ लोगों की नजरों में वो एक डायन से ज्यादा कुछ नहीं हैं। नरगिस ने कहा था कि मैं उनकी समस्याओं को समझ सकती हूं। मैंने अपनी जिंदगी में कई बार साइकॉलोजिकल समस्याओं से जुझ रहे बच्चों के साथ भी काम किया है। रेखा एक खोई हुई इंसान है और उन्हें किसी मजबूत व्यक्ति की जरूरत है।
रेखा को उनके पति मुकेश अग्रवाल के निधन के बाद उनके ससुराल द्वारा ‘चुड़ैल’ कहा जाने लगा था। इस बात का जिक्र रेखा के जीवन पर आधारित पुस्तक ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में किया गया है। मुकेश अग्रवाल की मां ने रेखा पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया था, साथ ही कहा था कि वह डायन मेरे बेटे को खा गई।
बेटे और पिता के साथ अफेयर की खबरें

आपको बता दें कि बता दें कि 1984 में फिल्म ‘जमीन आकाश’ के बाद संजय दत्त और रेखा के अफेयर की खबरें आनी लगीं थी। खबरों के अनुसार ये भी कहा जाने लगा था कि दोनों ने शादी कर ली और रेखा संजय के नाम का सिंदूर लगाती हैं। हालांकि इस मामले में रेखा और संजय दत्त का कोई बयान सामने नहीं आया था।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों अमिताभ बच्चन और बिल क्लिंटन को अपना दुश्मन मानती थीं परवीन बॉबी. दर्ज कराई थी FIR

वहीं, फिल्म ‘अहिंसा’ में साथ काम करने के बाद सुनील दत्त के साथ भी रेखा के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। इसके अलावा रेखा का नाम अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, राज बब्बर और अक्षय कुमार से जुड़ चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो